बॉलीवुड

सुहाना खान की इस हॉट फोटो देखकर लोगों ने कर दिया ट्रोल, कहा- विग वाला शाहरुख खान कहां से आया!

आज का दौर सोशल मीडिया का है और ऐसे में अगर कोई भी सेलिब्रिटी अपनी ऐसी-वैसी तस्वीर शेयर करता है तो लोग उन्हें छोड़ते नहीं है। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां सेलिब्रिटी तस्वीरें फेमस होने के लिए शेयर करते हैं लेकिन वे फेमस होंगे नहीं होंगे ये यूजर्स तय करते हैं। पिछले दिनों शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और सुहाना खान की इस हॉट फोटो देखकर लोगों ने कर दिया ट्रोल, ऐसा क्या कहा जानिए पूरी खबर।

सुहाना खान की इस हॉट फोटो देखकर लोगों ने कर दिया ट्रोल

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वे अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसका पूरा श्रेय उनकी वायरल तस्वीरों और वीडियोज पर जाता है। हाल ही में सुहाना की एक और तस्वीर वायरल हुई है जिसमें ब्लू ड्रेस में वे कूल अंदाज में नजर आईं। मगर ट्रोलर्स ने इसपर भी हमला बोल दिया है और लोगों ने ये तब कह दिया कि ये शाहरुख की कार्बन कॉपी हैं।

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanoffcial) on

इस तस्वीर में सुहाना मुस्कुराते हुए एक डांस स्टेप कर रही हैं और इसमें वे बिल्कुल शाहरुख खान की तरह ही लग रही हैं। एक ने लिखा, ‘विग के साथ शाहरुख।’ तो दूसरे ने लिखा, ‘पूरी आदमी लग रही है, लड़कियों जैसी बिल्कुल नजर नहीं आ रही।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘डरावनी…लेडी एसआरके..कोई मुझे बताए कि ये यहां क्यों है।’ तो वहीं एक ने लिखा, ‘बिल्कुल अपने पिता की तरह दिख रही है।’

आपको बता दें कि साल 2000 में जन्मी सुहाना खान शाहरुख और गौरी की जान हैं। सुहाना ने कुछ ही दिन पहले न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया है और वहां पर वे एक्टिंग सीख रही हैं। इसके बाद करण जौहर सुहाना को लॉन्च करेंगे और इस बारे में करण पहले ही अपने एक इंटरव्यू में बता चुके है।

Back to top button