बॉलीवुड

देर रात कार्तिक आर्यन के घर पहुंची सारा अली खान, वायरल हुई ‘सिंबा गर्ल’ की तस्वीरें

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच की कुछ कुछ होता वाली स्टोरी ट्रेंड कर रही है। जी हां, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच इन दिनों कुछ कुछ नहीं, बल्कि बहुत कुछ होता हुआ नज़र आ रहा है, जिसकी वजह से दोनों आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। दोनों के बीच इश्क है या दोस्ती, इसका खुलासा तो अभी नहीं हुआ है, लेकिन माना जा रहा है कि दोनों की नजदीकियां दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है, ऐसे में जल्द ही दोनों अपना रिश्ता भी कबूल कर सकते हैं। इसी बीच सारा अली खान कार्तिक आर्यन के घर भी जा पहुंची हैं।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के प्यार के चर्चे इन दिनों तस्वीरों और वीडियोज के सहारे हो रही है। दोनों का अक्सर कोई न कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसी कड़ी में सारा अली खान का कार्तिक आर्यन के घर पहुंच जाना फैंस की उत्सकुता को बढ़ा देने वाला मूमेंट है। दरअसल, कार्तिक आर्यन को लेकर सारा अली खान ने बहुत पहले ही अपने प्यार और आकर्षण का ज़िक्र कर दिया था, जिसके बाद से ही दोनों की नज़दीकियां दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है।

कार्तिक आर्यन के घर पहुंची सारा अली खान

कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए कभी सारा अली खान एयरपोर्ट पहुंच जाती हैं, तो कभी कहीं, लेकिन अब तो वे सीधा उनके घर जा पहुंची, जिसकी वजह से फैंस ने तो उनके अफेयर का अंदाजा लगा ही लिया है। दरअसल, सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे कार से उतरकर कार्तिक आर्यन के घर जाती हुई नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर में सारा अली खान ने शॉर्ट्स पहना हुआ है, जिसमें उनका लुक बहुत ही कूल लग रहा है।

कैजुअल लुक में नज़र आई सारा अली खान

कार्तिक आर्यन से मिलने उनके घर पहुंची सारा अली खान कैजुअल लुक में नज़र आई, जिसमें उन्होंने अपने बाल को खुला रखा है। साथ ही लाइट मेकअप भी कर रखा है, जिससे उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखरती हुई नज़र आ रही है। बता दें कि सारा अली खान ने ब्लैक जैकेट के साथ ब्लैक ही शॉर्ट्स कैरी किया था। इतना ही नहीं, जैसे ही सारा अली खान की कार कार्तिक आर्यन के घर के पास पहुंची, वैसे ही उन्हें कैमरे में कैद किया जाने लगा, जिसकी वजह से कई तस्वीरें वायरल हो गई।

सारा के लिए स्पॉट ब्वॉय भी बने कार्तिक आर्यन

हाल ही में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें कार्तिक ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड के लिए छाता तक पकड़ लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने ही इस बारे में कोई बातचीत नहीं की है। बता दें कि दोनों के बीच की नज़दीकियां फिल्म लव आजकल के पार्ट-2 की शूटिंग के दौरान बढ़ी।

Back to top button