बॉलीवुड

पिता के सामने ही आमिर और नीता अंबानी ने दी थी सारा अली खान को डिग्री, सामने आई तस्वीर

बॉलीवुड में राज करने के लिए तैयार अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी पढ़ाई धीरूभाई अंबानी पब्लिक स्कूल से की थी। आज भले ही वे इंडस्ट्री में राज करने के सपने देख रही हों लेकिन एक दौर था जब वे स्कूल में सिर्फ पढ़ाई करती थीं और सारा हर चीज में अव्वल रहती थी। सारा ने स्कूल के दौरान कई प्राइज जीते हैं लेकिन उन सबकी तस्वीरें सामने नहीं आई। मगर एक किस्सा है जब पिता के सामने ही आमिर और नीता अंबानी ने दी थी सारा अली खान को डिग्री, फिर क्या हुआ आप खुद जानिए।

पिता के सामने ही आमिर और नीता अंबानी ने दी थी सारा अली खान को डिग्री

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी हैं। उनकी पहली फिल्म केदारनाथ और दूसरी सिंघम रही है। सारा ने कम समय में काफी सफलता पा ली है और हाल ही में सारा का 6 साल पुरना वीडियो सामने आया है। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सारा अमेरिका में पढ़ती थीं. कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन डे में पहु्ंची तो सभी सारा को चियर करने लगे और उनके पैरेंट्स अमृता सिंह के साथ सैफ अली खान भी नजर आए।सारा का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया है। सारा को ग्रेजुएसन की डिग्री नीता अंबानी ने दी थी। नीता के साथ आमिर खान भी स्टेज पर नजर आए थे। सारा डिग्री लेते हुए काफी खुश नजर आ रही थीं। आपको बता दें कि सारा की अगली फिल्म लव आजकल-2 है और ये अगले साल रिलीज होगी। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन बनकर नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

?‍?sara?‍?(DAIS Graduation Ceremony 2013 ) #saraalikhan #saifalikhan#amirkhan #amritasingh

A post shared by ?Sara?amrita? (@sarafan219) on

फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन के साथ इनके रिलेशन को लेकर भी खूब चर्चाएं हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि सारा की मां अमृता को आर्यन काफी पसंद हैं और वे उनसे कई बार मुलाकात कर चुकी हैं। पिछले दिनों दोनों का एक वीडियो सामने आया था जिसमें कार्तिक सारा को बारिश से बचाने की कोशिश में हैं। सारा के पास फिल्म लव आजकल-2 के अलावा डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर-1 भी है। जिसमें वे वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी और पुरानी फिल्म कुली में करिश्मा वाला किरदार सारा निभाने वाली हैं। फिल्म 1 मई, 2020 को रिलीज होगी।

Back to top button