बॉलीवुड

सारा अली खान के प्यार में ‘Spotboy’ तक बन गए कार्तिक आर्यन, छाता पकड़ते हुए आए नज़र

बॉलीवुड की बहुचर्चित जोड़ी की लिस्ट में इन दिनों टॉप पर शुमार कार्तिक और सारा अली खान एक दूसरे के साथ अक्सर टाइम स्पेंड करते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जी हां, कार्तिक और सारा अली खान के बीच कुछ कुछ नहीं, बल्कि बहुत कुछ चल रहा है, जिसका अंदाजा आप वायरल हुई इन तस्वीरों को देखकर ही लगा सकते हैं। इतना ही नहीं, दोनों ही एक दूसरे के लिए इतने ज्यादा खास बन गए हैं कि अब कार्तिक सारा के लिए स्पॉटब्वॉय तक बन चुके हैं, जिसकी तस्वीर वायरल हो रही है।

यूं तो कार्तिक पर सारा अली खान का क्रश पहले से ही था, लेकिन फिल्म लव आजकल के पार्ट-2 की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई नज़र आई। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ही एक दूसरे के बहुत करीब आ गए और फिर दोनों अच्छे दोस्त बन गए, जिनके किस्से आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर किये जाते हैं। बता दें कि कार्तिक और सारा अली खान को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया है, जिसमें दोनों के एक दूसरे के बेहद करीब नज़र आ चुके हैं।

सारा के लिए स्पॉटब्वॉय बने कार्तिक

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में कार्तिक और सारा अली खान को एक दूसरे के साथ देखा गया, जिसमें कोई नई बात नहीं है, लेकिन इस बार जनाब अपनी प्रिसेंस के लिए छाता पकड़ते हुए नज़र आए। दरअसल, कार्तिक और सारा अली खान डांस क्लास से बाहर निकल रहे थे और तभी अचानक से बारिश हो गई। बारिश से बचने के लिए कार्तिक ने सारा का छाता पकड़ लिया और फिर पूरे रास्ते उनका छाता पकड़ते हुए नज़र आए, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

बेहद कूल नज़र आए दोनों

एक साथ एक ही छतरी के नीचे कार्तिक और सारा अली खान की ये तस्वीरें बहुत कुछ बयां करती हैं, लेकिन यहां हम दोनों के लुक की बात कर रहे हैं। बता दें कि सारा अली खान शॉर्ट्स ड्रेस में नज़र आई, तो वहीं कार्तिक आर्यन लोअर टीशर्ट में नज़र आए, लेकिन दोनों के एक दूसरे के साथ काफी कूल दिखाई दिए। इतना ही नहीं, जब कार्तिक और सारा अली खान ने मीडिया के कैमरों को देखा तो उनकी हंसी फूट पड़ी, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मतलब साफ है कि दोनों के बीच की नजदीकियां अब काफी ज्यादा बढ़ चुकी है।

बढ़ चुकी हैं दोनों की नजदीकियां

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कार्तिक और सारा अली खान एक दूसरे को कथित रुप से डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर अभी तक चुप्पी साधी हुई है। हालांकि, आए दिन सामने आने वाली तस्वीरों में दोनों की नजदीकियां साफ तौर पर जाहिर होती हैं और अब दोनों ही एक दूसरे के लिए काफी ज्यादा खास बन चुके हैं। बता दें कि हाल ही में सारा अली खान एयरपोर्ट पर ही कार्तिक को गले लगाती हुई नज़र आई थी।

Back to top button