बॉलीवुड

टीवी की इन अभिनेत्रियों को नहीं करनी शादी, बिना सात फेरे बॉयफ्रेंड संग एन्जॉय कर रही हैं जिंदगी

टीवी की बहुएं भले ही बहुत संस्कारी और परंपरा मानने वाली दिखती हों लेकिन रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस लाइफ जीती हैं. शादी से पहले पार्टनर के साथ रहना लिव इन रिलेशन कहलाता जाता है. आजकल लिव इन रिलेशनशिप का मानो ट्रेंड सा हो गया है. अब लोग बेझिझक शादी किये बिना अपने पार्टनर के साथ रहते हैं. हाई क्लास सोसाइटी में ये बिलकुल नार्मल बात है. लेकिन अधिकतर मिडिल क्लास फैमिली लिव इन के खिलाफ होती है. हाई क्लास लोगों का मानना होता है कि लिव इन में रहने में कोई बुराई नहीं है. इसके जरिये आप अपने पार्टनर के बारे में बहुत कुछ पता कर सकते हैं. आजकल भारत देश में लिव इन की प्रथा प्रचलन में है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी के कुछ मशहूर सितारे भी लिव इन में रह रहे हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी ही मशहूर अभिनेत्रियों से मिलवाएंगे, जो बिना शादी के बॉयफ्रेंड संग अपनी जिंदगी एन्जॉय कर रही हैं.

शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आती हैं. इसमें वह ‘नायरा’ का किरदार निभा रही हैं. 20 साल की शिवांगी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और इतनी कम उम्र में टीवी की टॉप एक्ट्रेस बन गयी हैं. बता दें, शिवांगी इन दिनों अपने को-स्टार मोहसिन खान को डेट कर रही हैं. धर्म की दीवार तोड़ते हुए दोनों ने एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला किया है. बता दें, इन दिनों दोनों साथ लिव इन में रह रहे हैं.

हिना खान

बिग बॉस 9 की रनर अप रह चुकी हिना खान भी छोटे पर्दे पर एक बड़ा नाम हैं. हिना खान को पॉपुलरिटी स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली. इस सीरियल के बाद वह घर-घर में अक्षरा नाम से जानी जाने लगीं. बता दें, बिग बॉस शो के दौरान खुलासा हुआ था कि हिना का एक बॉयफ्रेंड भी है जिनका नाम रॉकी जयसवाल है. लंबे टाइम के अफेयर के बाद हिना मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ लिव इन में रहती हैं.

सुरभि ज्योति

सुरभि ज्योति छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. इन दिनों वह ‘नागिन 3’ में नजर आ रही हैं. पंजाब में जन्मी सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्मों से की थी. इसके बाद वह छोटे पर्दे पर आयीं. सबसे पहले वह हमें ‘कबूल है’ में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने ‘ज़ोया’ का मशहूर किरदार निभाया था जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिला. बता दें, इन दिनों टीवी से दूर सुरभि वरुण तुर्की को डेट कर रही हैं और अक्सर उनके साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखी जाती हैं. सूत्रों की मानें तो दोनों मीडिया से बचकर साथ लिव-इन में रहते हैं.

अदिति राठौर

अदिति राठौर टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री हैं. फिलहाल वह किसी शो में काम नहीं कर रहीं लेकिन 2019 में वह ‘नामकरण’ सीजन 2 से वापसी कर सकती हैं. जानकारी के लिए बता दें अदिति आजकल अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड जैन इमाम को डेट कर रही हैं और इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि सही टाइम आने पर वह जल्दी शादी भी कर सकते हैं. ख़बरों की मानें तो फ़िलहाल दोनों लिव-इन में रह रहे हैं और पूरी तरह अपनी जिंदगी एन्जॉय कर रहे हैं.

ईशा सिंह

ईशा सिंह आजकल जी टीवी के पॉपुलर शो ‘इश्क सुभान अल्लाह’ में नजर आ रही है. इसमें ‘ज़ारा सिद्दीकी’ का किरदार निभाकर वह घर-घर मशहूर हो गयी हैं. बता दें, ईशा आजकल अपने को-स्टार अदनान खान को डेट कर रही हैं और जल्द ही ये दोनों भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक साथ एक ही घर में लिव-इन में रहते हैं और एक-दूसरे का साथ इन्हें काफी पसंद आता है.

पढ़ें- तेज़ी से वायरल हो रहा है हिना खान का नया फोटोशूट, दिल थाम के ही देखिएगा तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें. 

Back to top button