बॉलीवुड

इस साउथ इंडियन को डेट कर रहीं हैं टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह, जल्द ही करने वाली हैं शादी

बॉलीवु़ड में काम करने वाले सितारे अक्सर अपने किसी ना किसी किस्से के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। अब बारी है एक्ट्रेस मोना सिंह की जो फिल्मों, सीरियल और रिएलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। मोना सिंह के बारे में एक खबर आ रही है कि वे शादी करने वाली हैं। अब वो खुशनसीब कौन है और मोना किसे अपना सबकुछ मानती हैं ये बात तो वे खुद जानें। मगर फिलहाल खबरें हैं कि इस साउथ इंडियन को डेट कर रहीं हैं टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह, चलिए बताते हैं कौन है इसके वो एक्टर।

इस साउथ इंडियन को डेट कर रहीं हैं टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह

टीवी सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं से घर-घर में पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस मोना सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आई हैं। ऐसी खबरें हैं कि मोना सिंह को असल जिंदगी में प्यार हो गया है और ऐसा दावा भी किया जा रहा है कि मोना किसी एक्टर को पिछले कुछ समय से डेट कर रही हैं और जल्द ही शादी करने का प्लान बना रही हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक, मोना सिंह पिछले एक साल से साउथ एक्टर को डेट कर रही हैं और दोनों बहुत सीरियल रिलेशनशिप में हैं जो जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। मोना ने अपने लवर के बारे में खुलासा तो नहीं किया है और ना अपने अफेयर के बारे में कोई बयान दिया है। वैसे आपको बता दें कि मोना सिंह पहले टीवी एक्टर करण ओबरॉय और फिर विद्युत जामवाल को डेट कर चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

Let the sea set u free… #happyme #blue #sea #seaworld #redhair #instapic

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on


मोना सिंह का अफेयर बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल से लंबे समय तक रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों शादी भी करने वाले थे हालांकि एक एमएमएस के कारण रिश्ता टूटा था। मोना का नाम साल 2013 में एक एमएमएस लीक होने के कारण खूब सुर्खियों में रहा है और इस एमएमएस में मोना सिंह की तरह दिखने वाली लड़की को आपत्तिजनक हालत में पाया गया था। हालांकि इस बयान को फर्जी बताया गया। पुलिस ने इस एमएमएस की जांच की थी मगर सच्चाई सामने नहीं आई थी। मोना ने इस एमएमएस को फर्जी बताया था लेकिन इससे मोना की पर्सनल लाइफ पर बुरा असर पड़ा था। इसके कारण उनसे और ब्वॉयफ्रेंड विद्युत से शादी भी टूट गई थी।

 

View this post on Instagram

 

Happiness is a habit ,cultivate it #smilemore #laughmore #staypositive #happyme

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on


वर्क फ्रंट की बात करें तो मोना सिंह ने कई रिएलिटी शोज में काम किया है। जिसमें से झलक दिखला जा के पहले सीजन में ये विनर भी बनी थीं। मोना ने फेमिना मिस इंडिया, शादी तीन करोड़ की और स्टार या रॉक स्टार जैसे कई रिएलिटी शोज होस्ट किए हैं। मोना सिंह फिल्म थ्री इडियट्स में भी नजर आ चुकी हैं।

Back to top button