बॉलीवुड

मलाइका ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, अर्जुन के चाचा संजय कपूर ने चुटकी लेते हुए कहा- “लगता है घर..

इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. आये दिन दोनों को लेकर कोई न कोई खबर छपती ही रहती है. अर्जुन कपूर कभी मलाइका के साथ वेकेशन मनाने पर सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी उनकी तस्वीरों पर कमेंट करके. कुछ टाइम पहले खबरें आ रही थीं कि अर्जुन कपूर जल्द ही मलाइका के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन दोनों ने इस खबर को महज एक अफवाह बताया. दोनों की शादी को लेकर फैन्स कब से कयास लगा रहे हैं. लेकिन लगता है अभी दोनों शादी करने के मूड में नहीं हैं. तभी तो जब भी दोनों से शादी के बारे में पूछा जाता है कोई न कोई बहाना करके टाल देते हैं.

मलाइका ने शेयर की फोटो

पहले खबरें आ रही थीं कि अर्जुन के पिता बोनी कपूर की तरफ से मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को रजामंदी नहीं मिली है. लेकिन अब लगता है कि धीरे-धीरे अर्जुन के परिवार वाले दोनों के इस रिश्ते को एक्सेप्ट करने लगे हैं. आजकल जब भी मलाइका अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं तो अर्जुन की परिवार की तरफ से उन्हें ढेर सारा प्यार मिलता है. ऐसे में हाल ही में जब मलाइका ने इन्स्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की तो अर्जुन के चाचा संजय कपूर ने मलाइका की फोटो पर चुटकी लेते हुए एक मजेदार कमेंट किया.

संजय कपूर ने किया मजेदार कमेंट

 

View this post on Instagram

 

Happy Sunday ♥️♥️♥️

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

दरअसल, हाल ही में मलाइका ने इन्स्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह चश्मा लगाकर साइड पोज दे रही थीं. इस तस्वीर पर चुटकी लेते हुए अभिनेता और अर्जुन के चाचा संजय कपूर ने कमेंट किया कि, “आपके घर का फोटोग्राफर अच्छा काम कर रहा है”. बता दें, इस कमेंट से संजय कपूर का साफ तौर पर इशारा अर्जुन कपूर की तरफ था. अब यह तस्वीर किसने ली है इस बात का जवाब तो बेहतर मलाइका ही दे सकती हैं. फैंस को मलाइका की यह तस्वीर बहुत पसंद आ रही है और वह इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

शादी के सवाल पर दिया था ये जवाब

बता दें, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में जब मलाइका से उनके और अर्जुन की शादी के प्लान के बारे पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, “खुशियां दिमाग की मनोदशा पर निर्धारित होती हैं. हां, में खुश हूं. क्यों में इतनी ज्यादा एक्सप्लेनेशन दूं. हर कोई ऐसी अफवाहों से कभी न कभी जरूर घिरता है. कोई भी बख्शा नहीं जाता, ऐसे अनुमान लगते ही रहते हैं. हमने पहले ही बता दिया था कि हमारा शादी का कोई प्लान नहीं है और अब प्लीज आप हमसे भी इस बारे में सवाल करना बंद कीजिये”. साथ ही मलाइका ने उन लोगों को भी करारा जवाब दिया था जो अक्सर अर्जुन और उनके बीच उम्र के फासले को लेकर मजाक बनाते हैं.

ट्रोलर्स की बंद की बोलती

मलाइका ने उम्र को लेकर ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि, “बुजुर्ग आदमी जवान लड़की के साथ रोमांस करता है तो ठीक है. लेकिन जब वही बात महिला के बड़े होने की आती है तो उसे डेस्पेरेट और बूढ़ी कह दिया जाता है. जिन लोगों की ऐसी सोच है उनके लिए मैं ये कहना चाहती हूं- “भाड़ में जाओ”. वहीं, जब मलाइका से पूछा गया कि वह अर्जुन से कब शादी करने की सोच रही हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि वह फिलहाल अभी इस बात का जवाब नहीं दे सकतीं. ये पर्सनल है.

पढ़ें- रोमांटिक हॉलीडे पर मलाइका के साथ घूम रहे हैं अर्जुन कपूर, शेयर की एक दिलचस्प तस्वीर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button