विशेष

गणेश चतुर्थी पर गणपति बप्पा के साथ फोटो डालने पर ट्रोल हुईं सारा, लोगों ने कहा- शर्म करो जो..

आये दिन सेलिब्रिटीज अपने फैन्स के लिए अपनी फोटोज या विडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन ऑडियंस कब कैसे रियेक्ट करे इस बात का कुछ पता नहीं. अपनी फ़ोटोज़ या विडियो के लिए कभी उन्हें  बहुत तारीफ सुनने को मिलती है तो कभी वह इस कदर ट्रोल हो जाते हैं कि जिसका जवाब नहीं. खैर अब तो ट्रोल करना जैसे आम बात हो गई है. कभी-कभी लोग इन सितारों को बिना वजह ट्रोल करने लगते हैं. बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज आये दिन ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं. ऐसे में हाल ही में अभिनेत्री सारा अली खान को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.

सारा अली खान हुईं ट्रोल

देशभर में गणेश चतुर्थी का जश्न मनाया गया. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सितारों ने अपने-अपने घरों में गणपति की स्थापना की. यह जश्न अब 10 दिनों तक चलेगा. गणपति विसर्जन के साथ ही यह त्योहार खत्म होगा. वैसे तो पूरे देश में गणेश चतुर्थी मनाई जाती है लेकिन मुंबई में यह त्योहार सबसे ज्यादा धूम-धाम से मनाया जाता है. हर साल सेलेब्स अपने घर में गणेश जी को स्थापित करते हैं और 10 दिनों बाद विसर्जित. ऐसे में कई सितारों ने गणेश जी की प्रतिमा के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. सारा अली खान ने भी अपनी गणपति बप्पा के साथ तस्वीर शेयर की और इसी तस्वीर की वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

Ganpati Bappa Morya!! May Ganesh Ji remove all your obstacles, and fill your year with laughter, positivity and success. ????????????????? #happyganeshchaturthi

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

दरअसल, अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर भगवान गणेश जी के साथ जो तस्वीर शेयर की है उसमें उन्होंने लाल रंग का सलवार-सूट पहना हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने फैंस को गणेश चतुर्थी की बधाई देते हुए कैप्शन दिया, “गणपति बप्पा मोरया!! गणेश जी आप सभी की परेशानियों को दूर करें और आपके पूरे साल को खुशियों, सकरात्मकता और सफालता से भर दें”. अपने इस पोस्ट के बाद सारा अली खान सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी. आखिर क्या थी वजह चलिए आपको बताते हैं.

किये ऐसे-ऐसे कमेंट्स

आपको बता दें सारा के हिंदू फैंस को उनकी यह तस्वीर तो बहुत पसंद आई लेकिन इस पोस्ट के बाद उन्हें मुस्लिम फैंस ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने सारा से कहा, “अल्लाह माफ करे. मुस्लिम हो आप और मुहर्रम का लिहाज करो”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “लानत है तुम सब पर, मुस्लिम होकर ये सब करते हो”. एक ने तो सारा से यह तक पूछ डाला कि क्या वह वाकई में मुस्लिम हैं? एक ने तो लिखा, “शर्म करो..मुस्लिम होकर हिंदू कल्चर की प्रमोशन करती हो”.

कुली नंबर वन के रीमेक में आएंगी नजर

बता दें, लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने भी 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. इस फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह नजर आये थे. इन दिनों सारा अपनी आगामी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में बिजी हैं. इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी.

पढ़ें- मजाक से शुरु हुई थी कार्तिक-सारा की लव स्टोरी पहुंची मां तक, अमृता सिंह का आया ये रिएक्शन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button