बॉलीवुड

अपने लेटेस्ट फोटोशूट में बुरी फंसी ऐश्वर्या राय, लगा पोज़ चोरी करने का गंभीर आरोप

आज के दौर में लोगों जो जितना कॉपी कर रहा है वो उतना ही फेमस होता जा रहा है। मगर कुछ भी कॉपी करके अपने प्रोफाइल पर पेस्ट करना कब तक चलता है और कब तक वो ओरिजनल चीजों के सामने आता है। कभी ना कभी तो उनकी पोल खुल ही जाती है लेकिन अगर आप वो कॉपी ओरिजनल अथॉरिटी जिसके पास है उनसे खरीद रहे हो तब आपको कोई समस्या नहीं हो सकती है। मगर यहां ऐसा नहीं हुआ और अपने लेटेस्ट फोटोशूट में बुरी फंसी ऐश्वर्या राय, फिर क्या हुआ ये आप खुद पढ़ लीजिए।

अपने लेटेस्ट फोटोशूट में बुरी फंसी ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपने किसी ना किसी ग्लैमर के कारण सुर्खियों में आ ही जाती हैं। ऐश्वर्या ने लंबे समय बाद एक फोटोशूट करवाया है और यही वजह है कि उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक्ट्रेस की हर तस्वीर ने जमकर लाइमलाइट लूटी लेकिन अब इन्ही की ये खूबसूरत तस्वीरों के कारण ये मुश्किलों में फंस गई हैं क्योंकि इनके ऊपर पोज चोरी का आरोप लगाया गया है। ऐश्वर्या ने ये फोटोशूट पिकॉक मैग्जीन के लिए करवाया है और इस तस्वीर में उन्होंने रेड कलर की ड्रेस पहनी है और वो सीढि़यों पर खड़े होकर पोज देती नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में ऐश्वर्या राय बहुत ग्लैमरस अवतार में हैं लेकिन इसी फोटो के कारण वे मुसिबत में भी हैं. उनकी तस्वीर पर दिए गये पोज को हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पहले किया था और ये कॉपी का मामला है। दरअसल ऐश्वर्या का ये पोज हारपर बाजार मैग्जीन में एक्ट्रेस कैट विंसलेट की तरह ही है। दोनों तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसमें दोनों एक ही स्टाइल में खड़ी नजर आ रही है। Dietsabya नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की तस्वीर पोस्ट हुई और अगर आप तस्वीर देखेंगे तो आपको दोनों एक्ट्रेसेस के पोज सच में हुबहू नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

Déjà Chu? Caption this ?? . . #gandi #inspiration #dietsabya

A post shared by Diet Sabya (@dietsabya) on

इस ड्रेस के अलावा एक्ट्रेस ने एक और ड्रेस में फोटोशूट करवाया था और उस फोटो में ऐश्वर्या ने लाइट ब्राउन कलर का लहंगा पहना है जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज कैरी किया है। इसके साथ ही उन्होंने शीर दुपट्टा भी लिया है और एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप और शटल लिपिस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया जिससे ऐश्वर्या काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं और इन्होंने बॉलीवुड में साल 1996 में आई फिल्म और प्यार हो गया से शुरुआत की थी। इसके बाद ऐश्वर्या ने हम दिल दे चुके सनम, हमारा दिल आपके पास है, देवदास, आ अब लौट चलें, दिल का रिश्ता, गुरु, बंटी और बबली, जज्बा, फन्ने खां और ए दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में काम किया है। अब ऐश्वर्या राय का सिक्का इंडस्ट्री में नहीं चलता लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी दुनिया में हैं।

Back to top button