बॉलीवुड

नागिन सीरियल के दौरान मौनी रॉय ने खरीदा था आलिशान घर, देखिये आशियाने की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

मौनी रॉय का नाम टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस में शामिल होता है. सीरियल ‘नागिन’ में मौनी का नागिन वाला अंदाज लोगों को खूब भाया था. मौनी की खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. हाल ही में मौनी ने फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और फिल्म ने अच्छे खासे पैसे भी कमाए थे. इतना ही नहीं, दर्शकों को मौनी की एक्टिंग भी काफी पसंद आई थी. मौनी आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी अपने होंठों को लेकर.

बॉलीवुड के इस डायरेक्टर को कर रही हैं डेट

खबरें यह भी आ रही हैं कि आजकल मौनी बॉलीवुड के एक मशहूर डायरेक्टर को डेट कर रही हैं. हालांकि, आपको बता दें यह पहली बार नहीं है जब मौनी रॉय किसी पर अपना दिल हारी हैं. इससे पहले भी उनके अफेयर के चर्चे कई बार सुनने को मिले हैं. लेकिन इस बार मौनी रॉय को जिससे प्यार हुआ है वह कोई एक्टर नहीं बल्कि बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं. हाल ही में मौनी ने अयान मुखर्जी के साथ सोशल मीडिया इन्स्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो चर्चा का विषय बन गयी थीं. दरअसल, तस्वीरों में दोनों के बीच नजदीकियां साफ दिखाई दे रही थीं, जिससे लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि दोनों के बीच जरूर कुछ पक रहा है.

‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर हैं अयान

बता दें, अयान मुखर्जी का नाम बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर्स में शामिल होता है. हालांकि, उन्होंने केवल ‘वेक अप सिड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ को ही डायरेक्ट किया है लेकिन इनकी दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. दर्शकों को अयान का निर्देशन पसंद आया था. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को भी अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में मौनी रॉय भी नजर आने वाली हैं. अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर मौनी बहुत उत्साहित हैं.

जन्नत से कम नहीं है मौनी का आशियाना

यह कहना गलत नहीं होगा कि इन दिनों मौनी का सितारा बुलंदियों पर है. पैसा और शोहरत के मामले में वह किसी नामचीन अभिनेत्री से कम नहीं हैं. नागिन सीरियल करने के दौरान मौनी ने मुंबई में अपना एक आलिशान घर खरीदा था. उन्होंने अपने घर को बहुत शिद्दत से सजाया है. ऐसे में आज हम आपके लिए मौनी के आशियाने की इनसाइड तस्वीरें लेकर आये हैं.

देखिये मौनी के घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

पढ़ें लव ट्रायंग्ल में फंस चुके हैं ये टीवी जगत के सितारे, सुशांत सिह से लेकर मौनी रॉय का नाम भी है..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button