बॉलीवुड

सौतेले पिता से झगड़े के बाद पलक ने शेयर किया वीडियो, तो यूजर्स ने लगाई क्लास

टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बीते कई दिनों से सुर्खियों में छाई हुई हैं। पलक तिवारी ने अपने सौतेले पिता पर बीते दिनों कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ मीडिया की हेडलाइन बन गई। इस खबर को तेज़ी से फैलने से रोकने के लिए पलक तिवारी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने सबकुछ क्लियर करने की कोशिश की थी, लेकिन अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह से यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

 

View this post on Instagram

 

When u get no good pictures the only thing left to do is post the bts video ? Outfit from @sheinofficial Use my code “palakq3” to get yourself a 10% discount ❤️

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

सोशल मीडिया पर पलक तिवारी ने अपनी सिजलिंग BTS वीडियो शेयर की है, जिसमें वे अपनी ड्रेस फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और यही बात यूजर्स को पसंद नहीं आई। जी हां, पलक तिवारी का यह वीडियो को देखकर उनके फैंस खुश नहीं हुए, बल्कि पूरा का पूरा गुस्सा ही उन पर उतार दिया। बता दें कि पलक तिवारी अपनी मां की तरह ही काफी ज्यादा खूबसूरत हैं, लेकिन शायद इस बार उनका वीडियो यूजर्स का मन जीतने में सफल नहीं रहा और इसीलिए वे ट्रोलिंग की शिकार बन गई।

पलक तिवारी ने शेयर किया ये वीडियो

घर के झगड़े के बीच पलक तिवारी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि जब कोई अच्छी फोटो न मिले शेयर करने के लिए मिले, तो इससे ही काम चलाना पड़ता है। इस वीडियो में पलक तिवारी काफी खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने इसको यूज करने के लिए उन्होंने 10 प्रतिशत का डिस्काउंट पर मिलेगा। साथ ही उन्होंने इसके लिए लिखा कि अगर किसी को शीन से 10 पर्सेंट डिस्काउंट चाहिए, तो उनका कोड palakq3 इस्तेमाल कर सकता है।

यूजर्स ने निकाला पलक तिवारी पर गुस्सा

पलक तिवारी का यह वीडियो देख जहां एक तरफ यूजर्स काफी खुश नज़र आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स ने ट्रोल करना भी शुरु कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट किया कि पिता जेल में है और बेटी मजे में। मतलब साफ है कि इस पूरे वीडियो को यूजर्स उनके परिवार से जोड़ कर देख रहे हैं, जिस पर वे पहले ही बात कह चुकी हैं कि यह हमारा आपसी मामला है। बता दें कि पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं, लेकिन अभी फैमिली विवाद की वजह से चर्चा में हैं।

बेहद खूबसूरत हैं पलक तिवारी

श्वेता तिवारी की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी काफी ज्यादा खूबसूरत हैं। वे अक्सर अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। पलक तिवारी के फैंस अब उन्हें जल्द ही डेब्यू करते हुए देखना चाहते हैं, जिसके लिए उनकी तुलना इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्रियों से देखना होगा। बहरहाल, यह देखना होगा कि पलक तिवारी कब बॉलीवुड या टेलीविजन में डेब्यू करेंगी, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन वे अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

Back to top button