बॉलीवुड

बच्चन परिवार का रक्षाबंधन रहा है बेहद खास, श्वेता के अलाव इन्होंने अभिषेक को बांधी राखी

15 अगस्त का दिन भारत के लिए काफी खास रहा है क्योंकि इस दिन आजादी के जश्न के साथ ही रक्षाबंधन को भी धूमधाम से मनाया गया। इस त्यौहार को आम लोगों ने अपने हिसाब से किया और सेलिब्रिटीज ने अपने तरीके से मनाया। ये त्यौहार भाई-बहन के लिए बहुत ज्यादा खास होता है और इस गहराई को फिल्मी सितारे भी मानते हैं। यहां हम बात बच्चन परिवार की करने जा रहे हैं और बच्चन परिवार का रक्षाबंधन रहा है बेहद खास, तस्वीरें हो रही हैं वायरल।

बच्चन परिवार का रक्षाबंधन रहा है बेहद खास

बच्चन परिवार ने सोशल मीडिया पर रक्षाबंधन की तस्वीरें शेयर की और इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर श्वेता बच्चन ने शेयर किया है। इसमें खास बात ये है कि अभिषेक बच्चन के अलावा उनकी बेटी आराध्या और श्वेता के साथ नजर आए। श्वेता के साथ ही अभिषेक ने भी इन तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया है। इन तस्वीरों में श्वेता बच्चन के साथ सभी लोग खुश नजर आ रहे हैं और तस्वीर में श्वेता ने हल्के गुलाबी रंग का सूट भी पहना है तो वहीं अभिषेक ने व्हाइट कुर्ते पायजामे पर नारंगी रंग की सदरी पहनी है। इस तस्वीर में श्वेता का बेटा अगस्त्य और श्वेता की चचेरी बहन नैना भी दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Brothers & Sisters

A post shared by S (@shwetabachchan) on

एक दूसरी तस्वीर में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी नजर आ रहे हैं। इसमें नव्या नवेली, अगस्त्य और आराध्या है। एक तस्वीर में अगस्त्य नव्या नवेली के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। श्वेता के अलावा अभिषेक ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और अभिषेक ने कैप्शन भी दिया है।

 

अभिषेक ने लिखा, ‘यह दोनों मेरे साथ रही। अभी उभी उतना प्यार और सपोर्ट करती है। ढेर सारा प्यार।’ सभी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं। अभिषेक बच्चन के अलावा अमिताभ बच्चन ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। यह तस्वीर श्वेता और अभिषेक के बचपन की हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, ”बहन का स्नेह, भाई की सुरक्षा, ये बंधन पवित्र, निरंतर, निश्चल है।”

गहरा है अभिषेक और श्वेता का प्यार

अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा के बीच प्यार आपने अक्सर सोशल मीडिया पर देखा होगा। श्वेता अभिषेक से दो साल बड़ी हैं और बड़ी बहन होने के नाते उन्होंने अभिषेक का खास ख्याल रखा। दोनों की भाई-बहन वाली कैमिस्ट्री अमिताभ बच्चन भी पुरानी तस्वीरों में दिखाते रहते हैं। अभिषेक बच्चन ने अपने करियर में सफलता और असफलता दोनो देखी है लेकिन श्वेता के लिए अभिषेक एक आदर्शवादी भाई है जो उनका खूब ख्याल रखता है। आपको बता दें अभिषेक ने साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन ये फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद उन्होने ब्लफमास्टर, गुरु, धूम, धूम-2, धूम-3, बंटी और बबली, बोल बच्चन, कभी अलविदा ना कहना, हाउसफुल-3, दोस्ताना, हैप्पी न्यू ईयर, पा जैसी फिल्मों में काम किया।

Back to top button