बॉलीवुड

एक्ट्रेस ने खोली बॉलीवुड की पोल, कहा- ‘मज़े के लिये छूता था ये मशहूर डायरेक्टर’

आज भी फिल्मी दुनिया में कोई आम आदमी अपनी बेटियों को अपना करियर नहीं बनाने देता है क्योंकि वहां के कुछ ऐसे सच हैं जो वो नहीं चाहता उसके बेटी को बर्बाद करें। साल 2017 में बॉलीवुड में #Metoo कैंपेन चला था जिसमें ना जाने कितनी लड़कियों ने बॉलीवुड के पॉपुलर चेहरों की पोल खोली थी। उनमें से आलोक नाथ, सुभाष घई, नाना पाटेकर, चेतन भगत, अनुभव कश्यप और कैलाश खेर जैसे कई सिलब्रिटी का नाम उछला था। फिर भी ऐसा होना शायद बंद नहीं हुआ और अब इस एक्ट्रेस ने खोली बॉलीवुड की पोल और एक निर्देशक के बारे में खूब उल्टा-सीधा कहा।

एक्ट्रेस ने खोली बॉलीवुड की पोल

मशहूर फिल्म एक्ट्रेस समेक्षा सिंह ने फिल्मी दुनिया की पोल खोली है और बताया, ‘मजे के लिए छूते थे और सबके सामने बिकनी पहनकर आने के लिए बोला जाता था।’ मशहूर एक्ट्रेस समेक्षा ने मायानगरी की काली सच्चाई सबके सामने लाकर अपने डर को खत्म किया है। समेक्षा सिंह पिछले 15 सालों से तमिल, तेलुगु, कन्नड़, पंजाबी और हिंदी भाषा की फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है। नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में इस अभिनेत्री ने फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई बताई। बातचीत के दौरान समेक्षा सिंह ने बताया कि इतने साल इंडस्ट्री में रहने के बाद भी उन्हें फिल्मों मं यादगार किरदार को निभाने का इंतजार है। उन्होंने कहा, ”साउथ और नॉर्थ में अलग-अलग माइंडसेट के लोग रहते हैं और उनका तजूरबा बिल्कुल अलग तरह का रहा है। उन्होंने कहा कि कई लोग इंडस्ट्री में लड़कियों को अलग तरीके से देखते हैं। फिल्म इंडस्ट्री पर बेबाकी के साथ समेक्षा सिंह ने बात की और किसी का नाम ना लेते हुए बहुत कुछ कह गईं।

समेाक्षा ने कहा, ”एक रोमांटिक सीन देने के दौरान मैं असहज थी और इसके बाद नर्देशक मेरे पास आए और मुझे सीन समझाने लगे लेकिन मैं समझ रही थी कि उनकी अटैंशन क्या है। वो मुझे इधर-उधर छू रहे थे और समझाने के बहाने मेरे पास आते जा रहे थे और गलत नीयत से मुझे छूने की कोशिश किये जा रहे थे। कई सीन ठीक भी हो जाता तो वो जानबूझकर दोहराते और मुझे छूते थे।” समेक्षा सिंह ने आगे बताया, ”पहली हिट फिल्म देने के बाद मुझे एक और फिल्म का ऑफर आया था। फिल्म डिजाइनर सबके सामने बिकनी लेकर आई और बोली मुझसे कहा गया है कि आपको ये पहनना है। मैंने मना किया तो उसने कहा ये निर्देशक का ऑर्डर है जो आपको मानना होगा। वहां शूट चल रहा था और सभी लोग मौजूद थे इसलिए मैंने सभी के सामने ये पहनने से मना कर दिया।”

इन फिल्मों में आ चुकी हैं समेक्षा

आपको बता दें कि समेक्षा सिंह ने साल 2004 में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरआत की और तब पंजाबी फिल्में काफी कम बना करती थी. इस बीच उन्हें तमिल फिल्मों से ऑफर मिले और उन्होंने मना नहीं किया। तमिल फिल्म 143 से उन्होंने फिल्मों में एक्टिंश का सफर शुरु किया। समेक्षा सिंह फतेह, जट्स इन गोलमाल, कृपाण, लक्की दी अनलक्की स्टोरी जैसी पंजाबी फिल्मों में काम किया है। फिल्म प्रणाम में समेक्षा बॉलीवुड एक्टर राजीव खंडेलवाल के साथ भी काम कर चुकी हैं।

Back to top button