बॉलीवुड

YRKKH: बदले की आग में जल रहे कार्तिक ने लिया बड़ा फैसला, नायरा-कायरव की लाइफ में आएगा भूचाल

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है, जिसे देख दर्शक टीवी स्क्रीन से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। जी हां, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के हर एपिसोड में दर्शकों के लिए कुछ नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, जिसकी वजह से उनकी दिलस्पी बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं। बढ़ती दिलचस्पी के बीच दर्शक अब नायरा और कार्तिक का मिलन देखना चाहते हैं, जिसकी एक झलक तो दिखाई दे गई, लेकिन अभी कहानी में ट्विस्ट बाकी है मेरे दोस्त। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया गया कि पांच साल के बाद नायरा और कार्तिक की मुलाकात एक दूसरे से हुई, जिसमें अपनी पत्नी को ज़िंदा देख कार्तिक खुश तो हुआ, लेकिन जब उसके सामने बेटे की सच्चाई आई, तो मामला बिगड़ गया। इतना ही नहीं, कार्तिक नायरा को हॉस्पिटल में ही छोड़ कर चला गया और घर जाकर वेदिका के संग शादी करने की तैयारियां करने लगा और फिर मंडप में भी बैठ जाता है। ऐसे में अब नायरा खुद गोयनिका हाउस पहुंचती है, तो उसे देख हैरान हो जाते हैं।

बदले की आग में जल रहे हैं कार्तिक

 

View this post on Instagram

 

Precap✨️ #8august2019 #kaira❤️ #shivinforever #yehrishtakyakehelatahai @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18

A post shared by kAiRa❣️ (@kaira__naira_kartik) on

नायरा को अपने सामने देख कार्तिक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, लेकिन जब उसे पता चलता है कि कायरव उसका बेटा है, तो वह सबकुछ छोड़ छाड़ के सीधा घर चला जाता है और वेदिका से शादी करने का फैसला कर लेता है और फिर दोनों की शादी होने लगती है। इतना ही नहीं, इस बीच कार्तिक नायरा से पूछता है कि अगर वह ज़िंदा थी, तो मेरे पास क्यों नहीं आई और सबसे छिपकर क्यों थी, जिसके बाद नायरा कुछ नहीं बोलती है और ऐसे में नायरा से बदला लेने के लिए उसने वेदिका से शादी के लिए हां कर दी।

नायरा को दादी मां ने लगाया थप्पड़

 

View this post on Instagram

 

Precap✨️ #13august2019 #kaira❤️ #yehrishtakyakehelatahai @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18

A post shared by kAiRa❣️ (@kaira__naira_kartik) on

नायरा को गोयनिका हाउस में देखते ही सब सदमे में आ गए और फिर दादी मां ने नायरा को जोरदार थप्पड़ लगाया। दरअसल, नायरा से सब गुस्सा है, क्योंकि पिछले पांच साल से हर कोई उसके लिए परेशान था, लेकिन वह ज़िंदा होते हुए भी घर वापस नहीं आई, ऐसे में पूरा परिवार नाराज़ दिखाई दे रहा है। मतलब साफ है कि नायरा और कायरव की ज़िंदगी में अभी तूफान खत्म नहीं हुआ है, बल्कि एक नया तूफान दस्तक देने वाला है।

नायरा और कायरव की लाइफ में आएगा भूचाल

आने वाले कुछ एपिसोड में कहानी जबरदस्त मोड़ पर मुड़ेगी, जिसके बारे में फैंस ने नहीं सोचा है। मतलब साफ है कि नायरा और कार्तिक का मिलन अभी फिक्स नहीं हुआ, बल्कि दोनों के बीच अब दूरियां और बढ़ जाएंगी और फिर से नायरा और कायरव की फैमिली हैप्पी नहीं होगी, क्योंकि नायरा ने पूरे परिवार को धोखा दिया है। सूत्रों की माने तो गोयनिका परिवार दोनों को ही अपनाने के लिए तैयार नहीं होगा, क्योंकि इससे वेदिका के साथ नाइंसाफी होगी, जिसकी वजह से अब देखना होगा कि मेकर्स किस हिसाब से दोनों को मिलवाते हैं।

Back to top button