बॉलीवुड

एक ही बॉयफ्रेंड शेयर करने की वजह से इन 7 एक्ट्रेस की आपस में कभी नहीं बनी

आप लोगो ने वो कहावत तो सुनी ही होगी कि ‘एक म्यान में दो तलवारे कभी नहीं रह सकती’. ये कहावते कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस पर भी लागू होती हैं. बॉलीवुड एक ऐसी जगह हैं जहाँ लोगो के समय समय पर गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड, पति और पत्नी बदलते रहते हैं. यहां रिश्ते ज्यादा दिनों तक नहीं टिकते हैं. हालाँकि आप कितने भी बड़े सितारें क्यों ना हो जब आपका ब्रेकअप होता हैं और आपका पार्टनर आपको किसी अन्य महिला के लिए छोड़कर चला जाता हैं तो दुःख तो जरूर होता हैं. ऐसे में अधिकतर महिलाएं अपने बॉयफ्रेंड या पति की पूर्व प्रेमिकाओं से दोस्ती नहीं रख पाती हैं. बॉलीवुड में भी कुछ ऐसा ही हाल रहा हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के नाम बताने जा रहे हैं जिनकी अपने बॉयफ्रेंड या हस्बैंड की पूर्व प्रेमिकाओं के साथ कभी दोस्ती नहीं हो पाई.

अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण

इन दोनों एक्ट्रेस के बीच में खटास आने की वजह रणवीर सिंह हैं. दरअसल पहले रणवीर अनुष्का को डेट किया करते थे. फिर इन दोनों का ब्रेकअप हो गया और रणवीर दीपिका के साथ रिलेशन में आ गए. ऐसे में इन दोनों अभिनेत्रियों की आपस में दोस्ती होना थोड़ा मुश्किल हो गया था. बाद में अनुष्का को विराट मिल गए और दोनों ने शादी रचा ली वहीं दीपिका और रणवीर भी मेरिड कपल बन गए. लेकिन थोड़ी बहुत खटास अभी भी अनुष्का दीपिका के मन में रह गई.

दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ

रणबीर कपूर पहले दीपिका के साथ रिलेशन में थे. हालाँकि बाद में कटरीना के प्यार में पड़ गए और दीपिका को छोड़ दिया. ऐसे में कटरीना और दीपिका के बीच ना बनना एक जाहिर सी बात ही हैं. हालाँकि वर्तमान में दीपिका रणवीर सिंह के साथ शादी कर खुश हैं. वहीं रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. वहीं कटरीना सलमान खान के करीब हैं.

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर

इनके दोस्त ना बन सकने के पीछे भी दोनों का एक ही बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर का होना हैं. एक ज़माना था जब शाहिद करीना को डेट करते थे. फिर इनका ब्रेकअप हुआ तो वे प्रियंका के प्यार में डूब गए. ऐसे में उस दौरान करीना और प्रियंका के बीच खटास आ गई थी. हालाँकि वर्तमान में स्थिति सामान्य हैं.

ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी

इनके बीच की दूरियों की दो मुख्य वजहें रही. पहली ये कि ऐश्वर्या शाहरुख़ के साथ ‘चलते चलते’ फिल्म में काम करने वाली थी लेकिन बाद में रानी मुखर्जी ने ऐश्वर्या को रिप्लेस कर दिया था. इसके अलावा रानी और अभिषेक बच्चन ‘बंटी और बबली’ फिल्म के दौरान एक दुसरे के करीब आ गए थे. हालाँकि बाद में ऐश्वर्या बीच में आ गई और अभिषेक की रानी से दूरियां बन गई. बस इस वजह से दोनों की नहीं बनती थी. वैसे बाद में ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी हो गई. वहीं रानी ने भी यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली.

वैसे आपकी इस बारे में पर्सनल राय क्या हैं? क्या आप अपने पति की पूर्व प्रेमिका के साथ दोस्ती कर सकती हैं?

Back to top button