राजनीति

7 साल बाद कांग्रेस नेता शशि थरुर का बड़ा खुलासा, कहा- ‘मुझे मिला था विदेश मंत्री का ऑफर’

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ को बड़े पर्दे पर रिलीज हुए सात साल हो गए, जिसके बाद अब जाकर शशि थरुर ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जी हां, कांग्रेस नेता शशि थरुर ने फिल्म एक था टाइगर को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिससे उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान हो गए हैं। इतना ही नहीं, शशि थरुर ने इंटरव्यू में अपनी एक्टिंग से जुड़े सवालों का भी बेबाकी से जवाब दिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की लिस्ट में टॉप पर शुमार शशि थरुर का एक इंटरव्यू काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया। दरअसल, शशि थरुर से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि यदि उन्हें एक्टिंग का मौका मिले, तो आप कैसे रोल निभाना पसंद करेंगे। बस इसी सवाल का जवाब देते हुए शशि थरुर ने एक ऐसा खुलासा कर डाला, जिससे उनके फैंस काफी हैरान हो गए और ट्विटर पर अपनी राय रख रहे हैं, तो वहीं कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

विदेश मंत्री का मिल था ऑफर

शशि थरुर ने अपने इस इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि मुझे तकरीबन 10 साल पहले सलमान खान की फिल्म में एक्टिंग करने का मौका मिला था और उस फिल्म में मुझे बहुत कुछ नहीं करना था, बल्कि सिर्फ विदेश मंत्री का रोल करना था, जिसके लिए मैं पहले तैयार हो गया था। शशि थरुर ने आगे कहा कि उसके बाद मैंने अपने दोस्त से पूछा तो उसने मुझे मना कर दिया और फिर मुझे भी सलमान को मना कर पड़ा और उश फिल्म का नाम एक था टाइगर था, जिसमें मुझे एक्टिंग का मौका मिला था।

राज बब्बर ने लगाई थी फटकार- शशि थरुर

शशि थरुर ने आगे कहा कि जब मैंने फिल्म की बात राज बब्बर को बताई तो उन्होंने मुझे फटकारते हुए कहा कि तुम पागल हो, इतना अच्छा मौका छोड़ दिया तुमने। राज बब्बर ने मुझसे कहा कि सलमान खान तुम्हें सम्मान दे रहे थे और तुमने मना कर दिया, ये तो गलत है। इसके आगे शशि थरुर ने कहा कि फिल्म एक था टाइगर के बाद कोई भी एक्टिंग का ऑफर नहीं आया और फिर राजनीति में इतनी व्यस्तता है कि एक्टिंग करने का फुर्सत ही नहीं है।

सुपरहिट हुई थी एक था टाइगर

फिल्म एक था टाइगर को कबीर खान ने निर्देशित किया था, जिसका बजट सिर्फ 75 करोड़ था, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 320 करोड़ का कलेक्शन किया था, जोकि अपने आप में ही बहुत बड़ी रकम है। हालांकि, शशि थरुर के बारे में बात करें, तो कांग्रेस में उनका दर्जा उच्च कोटि का है, लेकिन बीते कई सालों से वे अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में घिर जाते हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते हैं।

Back to top button