बॉलीवुड

काम से ब्रेक लेकर ब्वॉयफ्रेंड की बाहों में नज़र आई अनुषा दांडेकर, वायरल हुई रोमांटिक तस्वीरें

टेलीविजन अभिनेत्री अनुषा दांडेकर इन दिनों सीरियल से ब्रेक लेकर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हुई नज़र आती हैं। जी हां, अनुषा दांडेकर ने हाल ही में एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक लिया है, जिसके बाद वे अपनी ब्वॉयफ्रेंड के साथ खूब मस्ती कर रही हैं। इतना ही नहीं, अनुषा दांडेकर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ खुलेआम प्यार का इजहार कर रही हैं, जिसकी वजह से आजकल उनके प्यार के चर्चे चारों तरफ हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टेलीविजन स्टार अनुषा दांडेकर अपने ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ छुट्टियां बिता रही हैं, जिसकी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में अनुषा दांडेकर ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ समुद्र के किनारे समय बिताती हुई नज़र आई। बता दें कि करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर अपने प्यार का इजहार करने में अब जरा भी नहीं हिचकिचाते हैं, जिसकी वजह से खुलकर प्यार करते हुए नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं, करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप की आधिकारिक तौर पर पुष्टि की।

ब्वॉयफ्रेंड की बाहों में सिमटती हुई अनुषा दांडेकर

सोशल मीडिया पर इन दिनों अनुषा दांडेकर और उनके ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें से कुछ तस्वीरों में वे अपने ब्वॉयफ्रेंड के बहुत ही ज्यादा करीब नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि वे अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ खूब मस्ती कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में से किसी तस्वीर में अनुषा दांडेकर अपने ब्वॉयफ्रेंड की बाहों में लिपटती हुई हैं, तो वहीं कई फोटो में उनके साथ क्लोजअप दे रही हैं, लेकिन सारी तस्वीरों में खूब मस्ती कर रही हैं।

रोमांटिक पोज़ देते हुए नज़र आएं अनुषा-कुंद्रा

सोशल मीडिया पर अक्सर करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हैं, जिससे उनका प्यार दिन ब दिन बढ़ रहा है। इतना ही नहीं, दोनों को एक दूसरे इतना ज्यादा प्यार है कि वे दुनिया के सामने भी उसे स्वीकार करने से पीछे नहीं हट रहे हैं, जिसका अंदाजा आप इन तस्वीरों से ही लगा सकते हैं। बता दें कि इन तस्वीरों में अनुषा दांडेकर अपने ब्वॉयफ्रेंड की बाहों में आराम फरमाती हुई नज़र आ रही हैं, जोकि उनके फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है।

लंबे समय से कर रहे हैं डेट

करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं, जिसकी वजह वे दुनिया के सामने आने में हिचकिचाते नहीं है। वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दोनों ही एमटीवी के मशहूर रिएलिटी शो ‘लव स्कूल’ बतौर जज नज़र आ रहे हैं, लेकिन फिलहाल दोनों ने ही क्वालिटी समय बिताने के लिए छुट्टी ली और एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। बता दें कि दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा हिट है और वे एक आइडल कपल भी माने जाते हैं।

Back to top button