बॉलीवुड

ब्यूटी क्वीन कियारा ने ऐसे मनाया अपना बर्थडे, ‘प्रीति’ की पार्टी में ‘कबीर सिंह’ ने जमाया रंग

बॉलीवुड में जब कोई अभिनेत्री फेमस हो जाती है तो उसकी पॉपुलैरिटी भी बढ़ने लगती है। लोग उन्हें सर्च करने लगते हैं और वे काफी फेमस हो जाते हैं। पिछले दिनों फिल्म कबीर सिंह की एक्ट्रेस कियारा आडवानी ने अपना जन्मदिन बहुत ही धूमधाम से मनाया है और इसमें फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर लोग इस पार्टी में आए औक कियारा को जन्मदिन की बधाईयां दीं।

‘प्रीति’ की पार्टी में ‘कबीर सिंह’ ने जमाया रंग

अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने 31 जुलाई को अपना 27वां जन्मदिन मनाया है। इसके अलावा ये पार्टी कियारा आडवाणी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह की सक्सेस पार्टी के लिए भी रखी गई थी। उनकी इस पार्टी में करण जौहर, शाहिद कपूर से लेकर कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। कियारा अपने जन्मदिन पर बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। सफेद कलर की इस ड्रेस में उनकी खूबसूरती देखने लायक है। कियारा ने कुछ इस अंदाज में पैपराजी पोज दिया है और इस समय लोगों में फिल्म कबीर सिंह का खुमार चढ़ा है। क्योंकि इस फिल्म में लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया था।

कियारा आडवाणी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए कबीर सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर शाहिद कपूर ने पूरा स्वैग दिखाया है। पार्टी के बाद शाहिद और कियारा ने बाहर आकर पोज दिया और मीडिया को एक जोरदार अटेंशन दी। रियल लाइफ में शाहिद और कियारा की कैमिस्ट्री भी देखने लायक रही। फिल्म कबीर सिंह के रील लाइफ जोड़ी प्रीति और कबीर की यादें आप ताजा होते देख सकते हैं।

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर तरफ वायरल हो गई हैं। ये तस्वीरें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस पार्टी में जमकर धमाल किया गया है। सभी सितारे जमकर झूमें हैं। कियारा की इस बर्थडे पार्टी में उनके पैरेंट्स भी पहुंच गए और सभी ने मिलकर पैपराजी को बेहतरीन पोज दिया। पार्टी को खास बनाने के लिए करण जौहर और मनीष मल्होत्रा भी पहुंचे।

इस पार्टी में सबकी निगाहें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा पर टिकी हुई हैं और यही वजह रही हैं कि दोनों वहां से साथ मे ही निकले। पार्टी के बाद सिद्धार्थ पहले तो कियारा को कार तक छोड़ने गए और इसके बाद जो दिखा वो काफी दिलचस्प रहा है। इसके बाद सिद्धार्थ खुद भी कार में बैठकर दोनों साथ में चले गए।

आपको बता दें कि काफी समय से कियारा और सिद्धार्त के लिंकअप की खबरें सामने आ रही हैं। अब जन्मदिन की ये तस्वीरें देखकर और जिस तरह दोनों साथ में गए वो देखकर तो यही लग रहा है कि दोनों सच मे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं बाकि सच तो यही दोनों बता सकते हैं। शाहिद की तस्वीरें कियारा के साथ लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Back to top button
?>