बॉलीवुड

6 महीने तक चली गई थी दिशा पाटनी की याददाश्त, ‘बद से बदतर हो गई थी ज़िंदगी’ , वजह जानकर ..

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार दिशा पाटनी इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। जी हां, दिशा पाटनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस से जुड़ी हुई वीडियो या फोटोज़ पोस्ट करती रहती हैं, जिसमें उनके वर्कऑउट की मेहनत साफ साफ दिखाई देती है। इतना ही नहीं, दिशा पाटनी फिल्मों में भी अपने स्टंट खुद करती हैं, जिसके लिए वे अपने जिम ट्रेनर से ट्रेनिंग लेती रहती हैं और इसी दौरान कई बार उन्हें चोट भी लग चुकी है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म भारत में नज़र आ चुकी दिशा पाटनी को शूटिंग के दौरान चोट लगी थी, जिसके बाद उनके फैंस निराश हो गए थे, लेकिन उन्हें एक बार और भी चोट लग चुकी है, जिसके बारे में अभी तक कोई नहीं जानता था। जी हां, एक इंटरव्यू में दिशा पाटनी ने अपने एक चोट के बारे में बताया, जिसके बाद उनकी पूरी की पूरी ज़िंदगी बदल गई थी और वे खुद को भी भूल चुकी थी। इतना ही नहीं, दिशा पाटनी अपने उस चोट को पूरी ज़िंदगी नहीं भूला पाएंगी, क्योंकि उनके लिए वह समय किसी सदमे से कम नहीं था।

स्टंट करते हुए सिर पर लगी थी चोट

फिल्म भारत में डांस करते वक्त दिशा पाटनी को घुटने में चोट लग गई थी, लेकिन अब उन्होंने एक ऐसे चोट का खुलासा किया है, जिसके बारे में लोग नहीं जानते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में दिशा पाटनी ने कहा कि एक बार मैं स्टंट कर रही थी, जिसकी वजह से मुझे सिर में चोट आ गई थी। दिशा पाटनी ने कहा कि उस समय सिर में गहरी चोट आई थी, जिसकी वजह से 6 महीने तक उनकी ज़िंदगी पूरी तरह से बदल गई थी और वे चाहकर भी उसे भूला नहीं सकती हैं।

6 महीने तक चली गई थी याददाश्त

अपने ज़िंदगी के सबसे कठिन दौर से पर्दा उठाते हुए दिशा पाटनी ने कहा कि उस समय मेरी याददाश्त चली गई थी, जिसकी वजह से मुझे कुछ भी याद नहीं था। दिशा पाटनी ने कहा कि मुझे तो यह भी याद नहीं था कि मैं कौन हूं, लेकिन इसके बावजूद मैं रोज़ाना जिमनास्ट की प्रैक्टिस करती हूं, ताकि खुद को फिट रख सकूं। बता दें कि अब दिशा पाटनी मोहित सूरी की फिल्म मलंग में नज़र आएंगी, जिसकी वजह से वे काफी ज्यादा व्यस्त हैं।

हड्डियों का टूटना प्रोग्रेस की निशानी- दिशा पाटनी

दिशा पाटनी ने अपने फिटनेस के बारे में बात करते हुए कहा कि जब मैं शूटिंग नहीं करती तो जिमनास्टिक और मिक्सड मार्शल आर्ट्स की प्रैक्टिस करती हूं, ताकि खुद को फिट रख सकूं। साथ ही दिशा पाटनी ने कहा कि मेरा मानना है कि जब तक एक दो हड्डियां नहीं टूटती है, तब तक आप सफल नहीं हो पाते हैं, ऐसे में हड्डियों का टूटना प्रोग्रेस की निशानी है। मतलब साफ है कि दिशा पाटनी का मनोबल कोई चोट नहीं झुका सकता है।

Back to top button