बॉलीवुड

बैकफ्लिप करते हुए दिशा पाटनी ने शेयर किया वीडियो, कहा- ‘अब जाकर खत्म हुआ डर’

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी फिल्मों से ज्यादा फिटनेस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। जी हां, दिशा पाटनी अपनी फिटनेस का भरपूर ध्यान रखती हैं, जिसकी वजह से वे अक्सर वर्कआउट करती हुई नजर आती हैं। इतना ही नहीं, दिशा पाटनी अक्सर वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में दिशा पाटनी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख कर उनके फैंस दांतों तले उंगली दबा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म भारत में नज़र आने वाली दिशा पाटनी अब अपनी अपकमिंग फिल्म मलंग की शूटिंग में व्यस्त हो चुकी हैं, जिसके लिए वे काफी ज्यादा वर्कआउट भी कर रही हैं। दरअसल, दिशा पाटनी को अपने स्टंट खुद करने की आदत है, जिसकी वजह से कई बार वे चोटिल भी हो चुकी हैं, लेकिन जो अब वीडियो शेयर किया है, उससे उनका एक डर भी खत्म हो गया है। बता दें कि इस वीडियो में दिशा पाटनी बैकफ्लिप करती हुई नज़र आ रही हैं, जिसके बाद उनके फैंस उनकी हिम्मत की दात दे रहे हैं।

बैकफ्लिप करती हुई नज़र आई दिशा पाटनी

बॉलीवुड गलियारों में बैकफ्लिप की चर्चा हमेशा से रही है, जिसमें अब दिशा पाटनी का नाम भी जुड़ गया है। दिशा पाटनी ने हाल ही में बैकफ्लिप करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिशा पाटनी से भले ही बैकफ्लिप परफेक्ट तरीके से नहीं हुआ हो, लेकिन उन्होंने इसकी शानदार कोशिश की है। हालांकि, दिशा पाटनी ने यह माना भी कि उनसे बैकफ्लिप ठीक से नहीं हुआ, लेकिन उन्होंने यह भी लिखा कि इस कोशिश से उनका डर खत्म हो गया और वे आगे भी इसे ट्राई करती रहेंगी।

टाइगर श्रॉफ को लेकर चर्चा में हैं दिशा पाटनी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन दोनों ने कभी इसे स्वीकार नहीं किया। इतना ही नहीं, हाल ही में खबरें भी आई थी कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है, लेकिन उसके तुरंत बाद दोनों को देर रात डिनर करते हुए भी देखा गया। इन सबके अलावा दिशा पाटनी का नाम इन दिनों आदित्य ठाकरे के साथ भी जुड़ रहा है, जिसकी वजह से टाइगर के साथ उनकी दूरियां बढ़ रही है। खैर, फिलहाल यह कह पाना मुमकिन नहीं है कि दोनों का ब्रेकअप हुआ है या नहीं।

भारत के बाद मलंग में नज़र आएंगी दिशा पाटनी

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

फिल्म भारत में दिशा पाटनी का रोल भले ही छोटा रहा हो, लेकिन उनके नाम एक बड़ी फिल्म का टैग जुड़ गया। इतना ही नहीं, फिल्म भारत की रिलीज के ठीक बाद ही दिशा पाटनी मलंग की शूटिंग में व्यस्त हो गई, जिसके लिए खूब पसीना बहा रही हैं। फिल्म मलंग की शूटिंग में स्टंट करते हुए दिशा पाटनी चोटिल भी हुई थी, लेकिन इस फिल्म को लेकर वे काफी ज्यादा उत्साहित भी हैं।

Back to top button