बॉलीवुड

बॉलीवुड के वो एक्टर्स जिन्होंने फिल्मों में हीरो का दोस्त बनकर जीता लोगों का दिल

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. इस फिल्म ने ना सिर्फ दर्शको के दिल में जगह बनाई है बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अबतक लगभग 250 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है। फिल्म में दर्शकों के दिल में शाहिद और कियारा आडवाणी ने सभी लोगों का दिल जीता। वहीं इस फिल्म में शाहिद के अलावा जिस एक्टर की खूब तारीफ हुई है वह हैं सोहम मजूमदार। सोहम की अदाकारी को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया। इसी तरह कई एक्टर्स हैं जिन्होंने फिल्मों में हीरो का दोस्त बनकर जमकर वाहवाही लूटी है।

मोहम्मद जीशान

 

सोनम कपूर और धनुष स्टारर इस फिल्म में कुंदन के दोस्त मुरारी का किरदार मोहम्मद जीशान अयूब ने निभाया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो खूब धमाल मचाया था। जहां लोगों ने फिल्म में सोनम और धनुष के किरदार को पसंद किया था वही इस फिल्म में धनुष के दोस्त का किरदार जीशान अयूब ने निभाया था। फिल्म में उन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों को जमकर हंसाया था। रांझणा में जीशान की अदाकारी ने सभी का ध्यान खींच लिया था। दर्शकों ने उनकी जमकर तारीफ की थी।

सिद्धांत चतुर्वेदी

 

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म गली बॉय ने फरवरी महीने में बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों ने भी फिल्म की कहानी और रणवीर की एक्टिंग की जमकर तारीफ की थी। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी ने रणवीर सिंह के दोस्त का रोल निभाया था। जिसने उनको रैपर बनाने में काफी मदद की थी। एक्टिंग के मामले में देखा जाए तो वह फिल्म में रणवीर पर भी भारी पड़ते हुए नजर आए थे।

दिव्येंदु शर्मा

 

दिव्येंदू शर्मा ने फिल्म प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में उन्होंने निशांत अग्रवाल का किरदार निभाया था। फिल्म में उनको लिक्विड के नाम से जाना जाता था। वो बॉलीवुड में इसी नाम से फेमस हुआ था। एक इंटरव्यू के दौरान दिव्येंदू शर्मा ने बताया था कि इस फिल्म के बाद लोग उन्हें लिक्विड नाम से ही बुलाने लगे थे। दिव्येंदु ने इसक अलावा वेब सीरीज मिर्जापुर में भी अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता था।

विक्रांत मौसी

 

रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म लुटेरा में रणवीर और विक्रांत मैसी की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया था। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खासा प्रदर्शन नहीं किया था।  लुटेरा में विक्रांत के काम को काफी पसंद किया गया था। इन दिनों वह दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को लेकर बिजी हैं।

Back to top button