बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोइना मित्रा पर टूटा दुखों का पहाड़, इस वजह से हो सकती है 6 महीने की जेल

काफी टाइम से बॉलीवुड से दूर कोइना मित्रा इन दिनों सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. खबरें आ रही हैं कि एक चेक बाउंसिंग केस में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने कोइना को 6 महीने की सजा सुनाई है. इस मामले को पूनम सेठी नामक एक मॉडल ने दर्ज कराया है. मामले पर कोर्ट ने कोइना को 1.64 लाख रुपये की राशि ब्याज समेत 4.64 लाख रुपये देने का आदेश दिया है.

चेक हुआ बाउंस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला साल 2013 का है. साल 2013 में मॉडल ने कोइना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी कि कोइना के अकाउंट में पर्याप्त पैसे न होने के कारण उनका चेक बाउंस हो गया है. हालांकि, कोइना ने इन आरोपों को झूठा ठहराते हुए हायर कोर्ट में चुनौती देने का फैसला किया है. जबकि मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कोइना की दलीलों को नकार दिया है.

22 लाख रुपये दिए थे उधार

ख़बरों के अनुसार पूनम सेठी ने कोइना को 22 लाख रुपये उधार दिए थे. जब कोइना ने उन्हें चेक दिया तो 3 लाख रुपये का चेक बाउंस हो गया. चेक बाउंस होने के बाद पूनम ने कोइना को लीगल नोटिस भेजा और कोई जवाब नहीं मिलने पर कोइना के खिलाफ 10 अक्टूबर 2013 को केस फाइल किया. पूनम ने बताया कि वह नहीं चाहती थीं कि यह मामला कोर्ट तक जाए. लेकिन बात नहीं बनने पर उन्हें कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा.

कोइना ने आरोपों को कहा झूठा

वहीं, कोइना के मुताबिक पूनम की फाइनेंशियल कंडीशन अच्छी नहीं है. ऐसे में 22 लाख रुपये उधार देने का सवाल ही नहीं उठता. साथ ही कोइना ने पूनम पर उनके चेक चोरी करने का भी आरोप लगाया. लेकिन कोर्ट ने कोइना की सभी दलीलों को ख़ारिज करते हुए पूनम के हक़ में फैसला सुनाया है.

ऐसा रहा करियर

बेहद ही कम उम्र में कोइना ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी. वह साल 2001 में ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल इंडिया ब्यूटी कांटेस्ट की विनर भी रही थीं. इतना ही नहीं, वह जर्मनी में मिस इंटरकॉन्टिनेंटल के 12 सेमिफिनालिस्ट में भी शमिल थीं. इसके बाद कोइना कई टीवी एड में नजर आयीं. उन्होंने मिरिंडा, मारुती ऑटो, ज्वेलरी और ब्यूटी प्रोडक्ट के कई विज्ञापन किये. साल 2004 में फिल्म ‘मुसाफिर’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. बॉलीवुड के अलावा कोइना साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहीं. वह कुछ बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. बता दें, इससे पहले कोइना उस वक्त सुर्ख़ियों में आई थीं जब उन्होंने पुलिस स्टेशन में एक अनजान शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी.

अनजान शख्स कर रहा था परेशान

दरअसल, 26 जुलाई साल 2017 में उन्हें एक अनजान शख्स का फोन आया जो उन्हें वन नाईट स्टैंड के लिए बार-बार कह रहा था. इसके बदले वह उन्हें ढेर सारे पैसे देने को तैयार था. कोइना ने इस शख्स के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज करवाई थी. इस वाक्ये के बाद कोइना चर्चा में आ गयी थीं.

पढ़ें इज़रायल की इस अमीषा पटेल को देखकर भूल जाएँगे आप असली अमीषा पटेल को, बोल्डनेस इतनी की पागल ..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button