बॉलीवुड

तारक मेहता की ‘दया भाभी’ पर जेठालाल का खुलासा, कहा- ‘लौट आओ दिशा, क्योंकि तुम्हारे बिना…’

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ नजर आ रहा है, लेकिन बीते कुछ दिनों से शो की टीआरपी में थोड़ी सी कमी देखने को मिली है। जी हा, सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को भले ही दर्शक पसंद करते हैं, लेकिन इन दिनों वे दयाबेन को याद कर रहे हैं, जोकि पिछले साल से ही शो में नहीं दिखाई दे रही हैं, जिसका असर टीआरपी पर भी पड़ रहा है। इतना ही नहीं, दयाबेन की वापसी को लेकर आए दिन तरह तरह की खबरें सामने आती रहती हैं, लेकिन दर्शकों का इंतजार खत्म नहीं हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

 

View this post on Instagram

 

Bharat mata ki jay #wc2k19?

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on


सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की जान कही जाने वाली दयाबेन का किरदार दिशा वकानी निभा रही हैं, जोकि पिछले साल से ही नहीं दिखाई दे रही हैं। दिशा वकानी ने बेबी को जन्म देने के लिए छुट्टी लिया था, लेकिन अब उनकी बेटी एक साल की हो चुकी है और वे फिर भी शो में नहीं दिखाई दे रही हैं, जिससे मेकर्स को काफी नुकसान हो रहा है। हालांकि, इस बीच मेकर्स नई दयाबेन की तलाश भी कर रहे हैं, लेकिन फिर भी वे चाहते हैं कि दिशा वकानी ही इस शो में वापसी करें। इन तमाम सवालों पर जेठालाल ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ी बात कही है।

दयाबेन पर जेठालाल ने दिया ये बयान

सीरियल में दयाबेन के पति का किरदार निभाने वाले जेठालाल यानि दिलीप जोशी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हम सभी चाहते हैं कि शो में दिशा वकानी की वापसी हो, क्योंकि उन्होंने पिछले दस सालों से इस शो में काम किया है, जिसमें उनकी मेहनत लगी है। एक कॉमेडी कलाकार को रिप्लेस करने से टीआरपी पर असर पड़ता है, ऐसे में दिशा वकानी को अपनी मेहनत को बर्बाद नहीं करना चाहिए और उन्हें वापस आना चाहिए, लेकिन मेकर्स अब नई दयाबेन की तलाश में हैं।

हम बहुत डर गए थे- जेठालाल

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने कहा कि जब दिशा वकानी ऊर्फ दयाबेन सीरियल से छुट्टी ले रही थी, तब हम सभी डर गए थे कि आखिर दया के बिना शो कैसे चलेगा, लेकिन फिर अब उन्हें एक लंबा वक्त हो गया है और मेकर्स को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, ऐसे में मेकर्स नई दया की तलाश में हैं, लेकिन सभी चाहते हैं कि दिशा वकानी इस शो में फिर से वापसी करें।

ये एक्ट्रेस कर सकती हैं दिशा को रिप्लेस

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स ने दयाबेन के किरदार के लिए सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम एक्ट्रेस विभूति शर्मा को अप्रोच किया है, जिस पर काफी ज्यादा काम चल रहा है, लेकिन सभी दिशा वकानी के वापस लौटने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं, जिसका खुलासा जेठालाल ने किया है। बहरहाल, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दर्शक तो यही चाहते हैं कि दयाबेन की शो में जल्दी से जल्दी वापसी हो।

Back to top button