विशेष

आखिर मिल ही गईं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन, दिशा वकानी होंगी शो से बाहर!

पिछले 10 सालों सब टीवी पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  राज कर रहा है और इसे लोग बराबर अपने प्यार से बनाए रखे हैं। टीआरपी कम ना होने की वजह से मेकर्स ने ये शो बंद भी नहीं किया और इसमें ज्यादातर सितारे पिछले 10 सालों से बने हुए हैं। इस शो में जेठालाल गडा और उनकी पत्नी दयाबेन गडा का किरदार बहुत दिलचस्प है लेकिन पिछले एक सालों से दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी गायब हैं। मगर अब खबरे हैं कि इस किरदार को वो नहीं बल्कि कोई और निभाएंगी। आखिर मिल ही गईं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन, मगर क्या ये खबर सही है ?

आखिर मिल ही गईं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन

पिछले कई समय से ये खबर आ रही है कि दयाबेन अपनी बेटी के जन्म से ही इस सीरियल से दूर हो गई हैं और अब जब काफी समय हो गया है तो प्रोड्यूसर के लाख बुलाने पर भी वे नहीं आ रही। उन्हें अभी और समय चाहिए जबकि शो में उनकी बहुत जरूरत है। शो मेकर आसिद मोदी ने भी कई बार उन्हें बुलाया लेकिन वे नहीं आ रही तो अब शो ने धमकी दे दी है कि अगर वे नहीं आईं तो उनकी जगह किसी और को ले लिया जाएगा।

अब खबरें आ रही हैं कि तारक मेहता…….मेकर्स ने दयाबेन की तलाश बंद कर दी है और कुछ समय पहले दयाबेन को फिर से शो में नहीं दिखाने का फैसला लिया गया है। दिशा वकानी के शो में वापसी से इंकार के बाद इस तरह का निर्णय लिया गया था। मगर अब एक वेबसाइट के अनुसार दिशा वकानी की जगह नई एक्ट्रेस फाइनल की गई है। शो में जल्दी ही दयाबेन की वापसी दर्शकों को देखने मिलेंगी और मेकर्स ने दिशा वकानी को रिप्लेस करने के बाद इस एक्ट्रेस को फाइनल करने का मन बनाया गया है।

विभूति शर्मा

वैसे मेकर्स के साथ फैंस के लिए किसी नई एक्ट्रेस का नाम सामने तो नहीं आया ह लेकिन इस शो से जुड़े बाकी सभी सितारे चाहते हैं कि दिशा वकानी ही वापस आएं जो हो नहीं पा रहा। इसलिए एक्ट्रेस विभूति शर्मा का नाम सामने आया है जो दयाबेन का किरदार निभा सकती हैं। एक वेबसाइट ने लिखा है कि कई लोगों के ऑडिशन में विभूति शर्मा का नाम फाइनल किया गया है। आपको ये भी बता दें कि विभूति ने शो अभी तक साइन नहीं किया है लेकिन उन्होंने दयाबेन के किरदार के लिए मोक शूटिंग की है और दयाबेन के किरदार में परफेक्ट लग रही थीं।विभूति शर्मा इससे पहले बड़े अच्छे लगते हैं और शपथ जैसे शो में नजर आ चुकी हैं।

Back to top button