विशेष

आलिया भट्ट ने शेयर की बाथरोब वाली तस्वीर, ZOOM करके देखने पर हैरान हुए फैंस और पूछने लगे सवाल

आलिया भट्ट कुछ ही सालों में इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्री बन गयी हैं. उन्होंने हाईवे, डियर जिंदगी, हंपटी शर्मा की दुल्हनिया, राजी, गली बॉय और कलंक जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. ये बेहतरीन फिल्में करके उन्होंने साबित कर दिया है कि भले ही उनकी उम्र कम हो लेकिन अभिनय के मामले में वह किसी से पीछे नहीं हैं. बता दें, आलिया ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद आलिया का अफेयर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शुरू हुआ. सिद्धार्थ और आलिया का रिश्ता खुले आम मीडिया के सामने आया. दोनों आये दिन कभी डिनर डेट पर तो कभी साथ घूमते-फिरते स्पॉट किये जाने लगे. लेकिन बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई. फ़िलहाल इन दिनों आलिया भट्ट रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और ख़बरों के मुताबिक दोनों शादी भी कर सकते हैं. हाल ही में आलिया वेकेशन मनाने न्यूयॉर्क गयी थीं. वेकेशन से वापस आकर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की. जैसे ही आलिया ने यह तस्वीर शेयर की चंद मिनटों में ही फोटो वायरल हो गयी.

रणबीर के साथ न्यूयॉर्क में बिताई छुट्टियां

जानकारी के मुताबिक आलिया न्यूयॉर्क छुट्टियां मनाने अकेले नहीं गयी थीं बल्कि उनके साथ उनके कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी मौजूद थे. बता दें, रणबीर कपूर के पापा और एक्टर ऋषि कपूर भी इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना कैंसर का इलाज करवा रहे हैं. ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों ऋषि कपूर से मिलने गए थे और समय मिलने पर कुछ क्वालिटी टाइम साथ बीताने का प्लान बनाया.

शेयर की बाथरोब वाले तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

मूड ☕️

A post shared by Alia ? (@aliaabhatt) on

वेकेशन से वापस आने के बाद आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक बाथरोब वाली तस्वीर शेयर की है. लेकिन आलिया की यह तस्वीर देखने के बाद लोग हैरान हैं और उनसे तरह-तरह के सवाल पूछने लगे हैं. बता दें, आलिया ने एक वाइट बाथरोब में तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने नाक को ढका हुआ है और फोटो के नीचे कैप्शन दिया है, ‘मूड’. लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि इस फोटो में वहां पर उनके साथ कोई और भी मौजूद था.

तस्वीर में नजर आया किसी दूसरे शख्स का पैर

दरअसल, आलिया ने जो तस्वीर शेयर की है उस तस्वीर में किसी शख्स के पैर दिखाई दे रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वहां मौजूद आदमी ने ही आलिया की यह तस्वीर ली है. वहीं, तस्वीर देखने के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि शायद वह रणबीर कपूर हैं. एक यूजर ने आलिया की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, “रणबीर कपूर हैं?”. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “किसका पैर है?”. एक और यूजर ने लिखा, “तो मैडम रणबीर कपूर के साथ छुट्टियां मना रही हैं”. खैर, हम तो केवल कयास लगा सकते हैं. अब इस तस्वीर में किसका पैर दिख रहा है इस बात का जवाब तो आलिया से बेहतर कोई नहीं दे सकता.

पढ़ें बनारस की गलियां देखकर गदगद हुए रणबीर और आलिया, काशी की काया देखकर पीएम मोदी की तारीफ

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button