बॉलीवुड

ट्रेडिशनल लुक में शाहिद कपूर की बेटी ने चुराया दिल, मां संग दिया ये खास पोज़

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फ़िल्म कबीर सिंह इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनने से कुछ ही कदम दूर है, जिसकी वजह से वे सातवें आसमान पर हैं। जी हां, जहाँ एक तरफ शाहिद कपूर फ़िल्म के सुपरहिट होने की खुशी मना रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ मीरा राजपूत अपनी नन्ही परी के साथ समय बिताती हुई नजर आ रही हैं। इसी कड़ी में मीरा राजपूत ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत लाइम लाइट से दूर रहती हैं, लेकिन अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरे शेयर करती रहती हैं। इस बार मीरा राजपूत ने अपनी प्यारी सी बिटिया रानी के साथ फोटो शेयर किया है, जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में यह खासियत है कि माँ बेटी ने एक जैसे ही कपड़े पहन रखे हैं। बता दें कि इस फोटो में मीशा काफी ज्यादा क्यूट और खुश नजर आ रही हैं, जिसे शाहिद के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है।

ट्रेडिशनल लुक में नज़र आई मीरा और मीशा

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा और बेटी मीशा दोनो एक ही ड्रेस में नज़र आई। इस फोटो को शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने लिखा कि डॉटर और माँ एक जैसे कपड़ो में। बता दें कि इस फोटो में दोनों ने ही सलवार सूट पहना हुआ है, जोकि बहुत ही प्यारा लग रहा है। मीशा सलवार सूट में काफी प्यारी लग रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ मीरा राजपूत तो ट्रेडिशनल लुक में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि इस तस्वीर को अब तक हजारों लोग लाइक्स और शेयर कर चुके हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं मीशा की फ़ोटो

सोशल मीडिया पर अक्सर मीशा की तस्वीर वायरल होती रहती हैं, क्योंकि वे दिखने में काफी क्यूट है। हालांकि, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपनी बेटी को मीडिया से दूर रखते हैं, लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर कोई न कोई फ़ोटो वायरल होती रहती है। बता दें कि मीशा क्यूटनेस में तैमूर को पीछे छोड़ती हैं, जिसकी वजह से उसकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं और फ़ोटो आते ही वायरल हो जाती है।

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है कबीर सिंह

शाहिद कपूर की लाइफ की सबसे बड़ी फ़िल्म कबीर सिंह पर्दे पर धमाल मचा रही है, जिसकी वजह से इन दिनों खूब पार्टी हो रही है। बता दें कि शाहिद कपूर ने अपने करियर में ढेर सारी फिल्में की है, लेकिन ज्यादातर फिल्मे फ्लॉप ही रही, जिसकी वजह से उनका करियर भी फ्लॉप होने चला था, लेकिन कबीर सिंह में दमदार एक्टिंग करके उन्होंने एक बार फिर से अपनी दावेदारी पेश की है। फ़िल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर 222 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है, जोकि इस साल की बड़ी फिल्म बन चुकी है।

Back to top button