Viral

दूल्‍हा-दुल्‍हन ले रहे थे फेरे, तभी प्रेमिका ने आकर खोल दी दूल्हे की पोल

हाल ही में एक शादी के दौरान काफी हंगामा हुआ और इस हंगामे के बाद दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया और दूल्हे को बारात लेकर वापस अपने घर जाना पड़ा। बताया जा रहा है कि फेरों के समय अचानक से दूल्हे की प्रेमिका मंडप पर आ गई और प्रेमिका ने दुल्हन के सामने दूल्हेे की सारी पोल खोल दी। जिसके बाद खु‍शियों के माहौल पर मातम छा गया। ये घटना पंजाब राज्य के जालंधर की बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

दूल्हा जसकरन कुमार गोहावर गांव का रहने वाला है और वो हाल ही में अपनी बारात शेरपुर गांव में लेकर आया था। जसकरन कुमार की शादी गुरुद्वारा साहिब में हो रही थी और जैसे ही जसकरन कुमार ने दूल्हन के साथ फेरे लेना शुरू किए। तब वहां एक युवती आ गई और इस युवती ने शादी के समारोह में पहुंचकर खूब हंगामा किया। जब इस युवती से हंगामा करने की वजह पूछी गई तो उसने बताया कि जसकरन कुमार उसे धोखा देकर ये शादी कर रहा है।

दूल्हे पर लगाए ये गंभीर आरोप

युवती ने जसकरन कुमार पर उसे धोखा देना का आरोप लगाया और सबको बताया कि वो डेढ़ साल से जसकरन कुमार को जानती है और ये दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। इतना ही नहीं इस युवती ने दुल्‍हन के परिवार वालों को बताया कि वो लंबे समय से जसकरन कुमार के साथ ही रह रही है और जसकरन कुमार उसे दुबई भी लेकर गया था। युवती के अनुसार जसकरन कुमार ने उसे कहा था कि उसके घर में उसके भाई की शादी की तैयारी चल रही है। ताकि वो चुपके से विवाह कर लें। युवती के मुताबिक उसे रात में ही जसकरन कुमार के विवाह के बारे में पता चला। जिसकी बाद वो जसकरन कुमार के गांव में पहुंची और वहां जाकर उसे जसकरन कुमार की शादी का सारा मामला समझ आ गया। अपना रिश्ता जसकरन के साथ साबित करने के लिए युवती ने एक तस्वीर भी दिखाई जिसमें वो जसकरन के संग थी।

दूल्हे ने कुबूल अपना गुनाह

जसकरन कुमार के परिवार वालों ने युवती के आरोपों को झूठा बताया और कहा कि जसकरन कुमार आठ महीने के लिए दुबई गया था। वहां पर ही जसकरन कुमार की मुलाकात इस युवती से हुई थी और इन दोनों के बीच केवल दोस्ती है। हालांकि दवाब पड़ने के बाद जसकरन कुमार ने युवती के साथ रिश्ता होने की बात को कुबूल कर लिया और युवती के साथ रहने की बात भी मान ली। जिसके बाद दुल्हन के परिवार वालों ने इस शादी को तोड़ दिया और बारात को वापस जाने को कहा।

सहमति से तोड़ी शादी

दोनों परिवार के बीच हुई सहमति के बाद जसकरन कुमार के परिवार वाले बारात को वापस लेकर चले गए। वहीं इस घटना को लेकर दुल्हन के परिवार वालों ने किसी भी तरह की शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं करवाई है और इस मामले को अपना परिवार का मामला बताया है।

Back to top button