बॉलीवुड

बेटे को लेकर मलाइका अरोड़ा का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘रिलेशनशिप में हूं, लेकिन मां…’

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर रही हैं। ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर स्वीकार किया है। जी हां, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार किया है। इन सबके बीच मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने बेटे को लेकर खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

न्यूयॉर्क में ब्वॉयफ्रेंड संग क्वालिटी टाइम बिता रही मलाइका ने अपनी मां की भूमिका के बारे में बड़ी बात कही है। दरअसल, बीते दिनों उन पर मां की जिम्मेदारी न निभाने का आरोप लगा था, जिस पर उन्होंने बयान दिया। इसके अलावा उन्होंने अरबाज खान को लेकर भी इस बार बयान दिया है, जिसकी वजह से उनका यह इंटरव्यू काफी तेज़ी से वायरल हो गया है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने जब से ही अरबाज खान को तलाक दिया है, तभी से सुर्खियों में रहती हैं।

मेरी जिम्मेदारी नहीं बदली- मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं आज भी मां हूं, जिसकी वजह से मेरी जिम्मेदारी नहीं बदली। मलाइका ने आगे कहा कि मैं रिलेशनशिप में हूं, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि मैं अपने बेटे पर ध्यान नहीं देती हैं, बल्कि मेरी जिम्मेदारियां नहीं बदली हैं और मैं उसे अच्छे से निभा रही हूं, ऐसे में किसी को भी कमेंट करने की कोई ज़रूरत नहीं है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा और उनके बेटे के बीच काफी अच्छा रिश्ता है, क्योंकि दोनों ही एक दूसरे को समझते हैं।

मेरा बेटा मेरी पहली प्राथमिकता है- मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि जब मैं अरबाज से अलग हुई थी, तब थोड़ा निराश थी, क्योंकि मुझे अपने बेटे को एक अच्छी परवरिश देनी थी, लेकिन बाद में मैंने उसे और खुद को संभाला। मलाइका अरोड़ा ने कहा कि मेरा बेटा अरहान मुझे काफी समझता है और मैं भी उसे खूब समझती हूं और लाइफ में आगे बढ़ने के लिए मेरे बेटे ने मेरा साथ दिया, जिसके लिए मैं सिर्फ उसे ही क्रेडिट देती हूं। साथ ही मलाइका ने कहा कि मेरा बेटा हमेशा मेरी पहली प्राथमिकता रहेगा।

मैं और अरबाज मूव ऑन कर चुके हैं- मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा कि जब दो लोग एक दूसरे से अलग होते हैं, तो उनके बीच क्या होता है या फिर कैसे हालात होते हैं, उसके बारे में सिर्फ वही बेहतर जानते हैं, बाकि लोग तो सिर्फ बाते बनाते हैं। साथ ही मलाइका अरोड़ा ने कहा कि अलग होने के हालात में लोगों को किसी को भी जज करने का कोई अधिकार नहीं है, क्योंकि स्थिति के बारे में आप नहीं जानते हैं। ऐसे में मलाइका अरोड़ा ने कहा कि मैं और अरबाज दोनों ही अपनी लाइफ में आगे निकल चुके हैं।

Back to top button