बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे के बाद ‘मिस्ट्री गर्ल’ पर आया सुशांत सिंह राजपूत का दिल, वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों लद्दाख में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनके साथ एक लड़की दिखाई दे रही है। जी हां, उस लड़की के साथ सुशांत सिंह राजपूत का नाम जोड़ा जा रहा है। इतना ही नहीं, माना जा रहा है कि वह लड़की सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड है, क्योंकि फोटो में दोनों काफी करीब नज़र आ रहे हैं। हालांकि, इस फोटो को सुशांत सिंह राजपूत ने नहीं, बल्कि मिस्ट्री गर्ल ने शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आई मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं, बल्कि रिया चक्रवती हैं, जोकि एक फिल्म स्टार हैं। फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवती ने मेरे डैड की मारुति से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन इससे पहले वे टीवी अभिनेत्री रह चुकी हैं। बता दें कि रिया चक्रवती और सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों लद्दाख में हैं, जहां से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरें सामने आने के बाद रिया चक्रवती और सुशांत सिंह राजपूत के डेटिंग की खबरें भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगी है।

रिया ने सुशांत संग सेलिब्रेट किया बर्थडे

हाल ही में रिया चक्रवती ने अपने जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत भी नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ रिया चक्रवती ने खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा कि ये जन्मदिन मेरा सबसे खास रहा। मतलब साफ है कि सुशांत सिंह राजपूत की दोस्ती रिया चक्रवती से काफी खास है, जिसकी वजह से दोनों एक साथ समय भी स्पेंड कर रहे हैं। इतना ही नहीं, रिया चक्रवती का दिल भी सुशांत सिंह राजपूत पर आ चुका है।

क्या रिया चक्रवती को डेट कर रहे हैं सुशांत?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुशांत सिंह राजपूत लद्दाख अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए गए हैं, लेकिन रिया चक्रवती सिर्फ वहां घूमने गई हैं, जिसकी वजह से अटकलों का बाजार गर्म हो चुका है। माना जा रहा है कि रिया चक्रवती और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अभी यह रिलेशनशिप ऑफिशियली नहीं हुआ है। मतलब साफ है कि इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत का दिल रिया चक्रवती पर आया है, जिसके साथ वे टाइम बिताते हुए नज़र आ रहे हैं।

अंकिता लोखंडे को कर चुके हैं डेट

रिया चक्रवती से पहले सुशांत सिंह राजपूत का नाम अंकिता लोखंडे से जुड़ चुका है। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने एक दूसरे को कई साल तक डेट किया, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। बता दें कि अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह राजपूत का रिश्ता काफी मजबूत था, लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। वर्क फ्रंट की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत अपनी अपकमिंग फिल्म छिछोरे की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Back to top button