दिलचस्प

जूतों की कीमत सुनकर छूट गए ऋषि कपूर के पसीने, कहा- “जूता चाहे सोने का हो या चांदी का पहना तो..

बात जब बॉलीवुड की हो तो उसकी चमक-धमक और चर्चे काफी दूर तक जाते हैं. आमतौर पर सभी सितारे शॉपिंग आदि करने के बेहद शौक़ीन होते हैं. वैसे आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार्स की शॉपिंग आम लोगों की तरह मामूली नहीं होती. इनके लिए आमतौर पर ऐसी कोई भी चीज नहीं होती जिसे वो न खरीद सकें बशर्ते जरूरत होनी चाहिए. मगर यहां पर एक मशहूर फिल्मस्टार की शॉपिंग को लेकर बड़ी ही दिलचस्प खबर सुनने में आई है जो यकीनन अच्छे अच्छों के होश उड़ा देगी.

असल में हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के जाने माने सितारे ऋषि कपूर की जो पिछले काफी समय से न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करा रहे हैं. हालांकि, पहले की अपेक्षा उनकी हालत में काफी सुधार है लेकिन फिर भी अभी वह पूरी तरह से स्वस्थ नही हुए हैं. इसके बावजूद वह थोडा बहुत समय निकाल कर कभी कुछ खाने पीने या शॉपिंग करने के लिए निकल जाया करते हैं. लेकिन इस बार उनका शॉपिंग एक्सपीरियंस काफी झटका देने वाला रहा.

जूते के शोरूम में पहुंचे ऋषि कपूर

हुआ यूं कि अभिनेता ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में एक जूते के शो-रूम में पहुंचे जहां पर उन्हे कुछ जूते काफी पसंद आए मगर जैसे ही उसकी कीमत पता चली तो उनके होश उड़ गए. आपको बता दें कि जो जूता ऋषि कपूर को पसंद आया था उसकी कीमत 27  लाख रुपये थी. कीमत सुनने के बाद तो उनके मुंह से आवाज़ तक नहीं निकल पा रही थी. हालांकि, इस बेहद ही हैरानी भरे एक्सपीरियंस को उन्होंने अपने फैंस के साथ ट्वीट कर साझा भी किया.

कीमत जानकर हुए हैरान

आपको बता दें कि अपने जमाने के लोकप्रिय और हिट अभिनेता ऋषि कपूर एक ब्रांडेड स्नीकर स्टोर में गए थे मगर वहां पर मौजूद जूतों की अकल्पनीय कीमत सुनने के बाद वो काफी ज्यादा हैरान हुए. उन्होंने कहा कि आज तक मैंने तकरीबन 12000  से भी ज्यादा तरह के स्नीकर्स देखे हैं मगर इतनी ज्यादा कीमत वाला जूता पहली बार देख रहा हूं. इसके बाद उन्होने कुछ जूतों की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, “इन स्नीकर्स की कीमत तो देखिये, ये मुझे इस बात की याद दिलाते हैं कि जूता चाहे सोने का हो या फिर चांदी का मगर पहना तो पैरों में ही जाएगा”.

न्यूयॉर्क में चल रहा है इलाज

बता दें, 66 साल के ऋषि कपूर इन दिनों काफी बीमार चल रहे हैं और न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें वह बेहद कमजोर नजर आ रहे थे. ऋषि कपूर का हालचाल लेने के लिए आये दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज न्यूयॉर्क पहुंचते रहते हैं. बीते दिनों शाहरुख़ खान उनसे मिलने न्यूयॉर्क गए थे. ऋषि कपूर को न्यूयॉर्क में इलाज कराते हुए काफी समय बीत गया है. हालांकि, अभी तक उनकी बीमारी का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन कयास लगाये जा रहे हैं कि उन्हें कैंसर हुआ है.

पढ़ें एक ऋषि और एक घमंडी चूहे की कहानी: उन लोगों का सदा सम्मान करें, जिन्होंने आपकी मदद की हो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button