बॉलीवुड

काफी लंबे समय बाद फिल्मों में एक बार फिर से नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा शिल्पा शेट्टी काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। हालांकि भले ही शिल्पा फिल्मों में नजर ना आती हों। लेकिन कई सारे टीवी के रिएलिटी शोज में वो बतौर जज नजर आती रही हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया द्वारा वो अपने फैंस से हर दम जुड़ी रहती हैं। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उसे सुनकर शिल्पा शेट्टी के फैंस का खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। जी हां बता दें कि शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से फिल्मों में वापसी कर रही हैं और बहुत ही जल्द वो बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। शिल्पा के मुताबिक, उनके पास हाल के दिनों में कुछ अच्छी स्क्रिप्ट्स आई हैं और वह जल्द ही अपनी नई फिल्म का एलान करने वाली हैं।

शिल्पा शेट्टी ने साल 1993 में फिल्म बाजीगर से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। आखिरी बार वो फिल्म ‘अपने’ और ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ में लीड किरदार के तौर पर बड़े परदे पर नजर आई थी। जिसके बाद से उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी। बता दें कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने योग सिखाने वाली एक ऐप का लांच किया जहां पर उन्होंने अपने करियर से जुड़ी बहुत सी बातें मीडिया के साथ शेयर की।

शिल्पा ने कहा, ‘हिंदी फिल्मों से मेरा नाता अब भी बना हुआ है और इस समय मेरे पास कम से कम पांच स्क्रिप्ट्स हैं जिन्हें मैं पढ़ रही हूं। मैं फिल्मों में अभिनय करना चाहती हूं और इनमें से जो भी स्क्रिप्ट मुझे सबसे ज्यादा पसंद आएगी, उसी फिल्म से मैं सिनेमा में अपनी नई पारी की शुरुआत करूंगी।’ 

बता दें कि अपने इस ऐप लांच के प्रोग्राम में शिल्पा ने कई योग आसन भी करके दिखाए। वहीं बात करें शिल्पा के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वो टीवी रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 3’ में बतौर जज नजर आ रही हैं । इस शो का फिनाले 23 जून को है । इस शो में शिल्पा के अलावा बतौर जज कोरियोग्राफर गीता कपूर और डायरेक्टर अनुराग बासु भी  हैं। वहीं सूत्रों की मानें तो इस  शो के खत्म होने के बाद ही शिल्पा अपनी फिल्म का एलान कर सकती हैं।

 बालांकि अब इंतजार है तो बस ये कि कब शिल्पा अपनी फिल्म को लेकर के घोषणा करती हैं। क्योंकि उनको एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब हैं। वहीं बात करें शिल्पा की पर्सनल लाइफ की तो साल 2009 में शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली थी। और जिसके बाद वो अपना पूरा ध्यान अपने परिवार पर लगा रही थी। शिल्पा और राज कुंद्रा का एक बेटा भी है विवान। शिल्पा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने, राज और विवान की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

Back to top button