बॉलीवुड

सोनाली के साथ अफेयर की खबरों को शोएब अख्तर ने बताया झूठ, कहा- “यह बकवास है, मुझे सोनाली..

शोएब अख्तर का नाम पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ियों में शामिल होता है. शोएब अख्तर और सोनाली बेंद्रे के अफेयर को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां उड़ी हैं. कहा जाता है कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर एक टाइम में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को काफी पसंद किया करते थे. वह कई बार मीडिया के सामने भी सोनाली के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं. लेकिन सोनाली के साथ उनकी बात बन नहीं पाई. 10-15 साल पहले एक बार तो उन्होंने मजाक में सोनाली को किडनैप करने की भी धमकी दी थी. लेकिन अब शोएब ने सोनाली के साथ अपने अफेयर की ख़बरों पर सफाई दी है.

शोएब ने अफवाहों को बताया बकवास

शोएब के मुताबिक सोनाली के साथ उनके अफेयर को लेकर जो अफवाहें उड़ रही है वह सब बकवास और झूठ है. शोएब ने कहा कि वह आज तक कभी सोनाली से मिले तक नहीं हैं तो अफेयर कहां से हो सकता है. अपने यू-ट्यूब चैनल पर शोएब ने इन सब बातों को गलत और महज अफवाह बताया. बता दें, आज से 10-15 साल पहले यह अफवाह उड़ी थी कि शोएब अख्तर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के दीवाने हैं और उन्हें किडनैप करना चाहते हैं. वह सोनाली के प्यार में इस कदर पड़ गए थे कि उनके लिए कुछ भी करने को तैयार थे. हालांकि, अब शोएब ने इन सब दावों को झूठा करार दिया है.

कहा- नहीं था उनका फैन

शोएब ने इन बातों को गलत ठहराते हुए कहा, “मैं आज तक सोनाली से मिला ही नहीं, वो काफी खूबसूरत हैं लेकिन मैं उनका फैन कभी नहीं रहा. मैंने उनकी सिर्फ एक दो फिल्में देखी हैं. लेकिन जब उन्होंने कैंसर को मात दी मैं उनकी हिम्मत को देखकर उनका फैन हो गया”.

क्या पर्स में रखते थे सोनाली की तस्वीर?

ये दावा भी किया जाता है शोएब अपने पर्स में सोनाली की तस्वीर रखा करते थे. इतना ही नहीं, उनके कमरे में सोनाली के ढेरों पोस्टर्स थे. लेकिन इस अफवाह को भी शोएब ने गलत करार करते हुए कहा, “मेरे कमरे में सोनाली के कोई पोस्टर नहीं लगे थे. बल्कि मेरे कमरे में सिर्फ इमरान खान का पोस्टर हमेशा लगा रहता है”.

गोविंदा के साथ किया था डेब्यू

बता दें, सोनाली बेंद्रे का जन्म 1 जनवरी 1975 को हुआ था. सोनाली कभी भी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं. उनकी पहली प्रायोरिटी कभी भी फिल्म नहीं थी. बल्कि वह पहले एयरहोस्टेस बनना चाहती थीं. देहरादून में पढ़ाई करने के दौरान सोनाली को मॉडलिंग के ऑफर आने शुरू हो गए. इसी बीच उन्हें एक टैलेंट हंट शो में मौका मिला और वह जीत गईं. इसके बाद सोनाली गोविंदा के साथ फिल्म ‘आग’ में नजर आयीं. हालांकि, फिल्म तो फ्लॉप साबित हुई लेकिन सोनाली लोगों को बहुत पसंद आयीं. सोनाली की मासूमियत देखकर लोग उनके दीवाने हो गए थे. बता दें, हाल ही में सोनाली कैंसर को मात देकर भारत वापस आई हैं. उन्हें हाई ग्रेड कैंसर हो गया था जिसके इलाज के लिए वह कुछ समय से न्यूयॉर्क में थीं. अब सोनाली ठीक हैं और वापस अपने काम पर लग गयी हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button