बॉलीवुड

इस बार सलमान खान के रिएलिटी शोज में आएंगे एक्स कपल्स, लगेगा रोमांच का तड़का

बॉलीवुड के भाईजान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। बता दें कि काफी समय बाद सलमान खान की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ये खासा कमाल दिखा पाई है। फिल्म सिर्फ दर्शकों को पसंद ही नहीं आई है बल्कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकार्डस भी बनाए हैं। बता दें कि सलमान खान सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं। बता दें कि सलमान खान बॉलीवुड में कई न्यूकमर्स को लेकर के आए हैं और उनको इस इंडस्ट्री में पहचान भी दिलाई है।

वैसे तो सलमान खान अब तक फिल्मों में कई नए चेहरों को लेकर के आए हैं, लेकिन अब बहुत ही जल्द सलमान खान कपिल शर्मा के बाद एक और टीवी शो को प्रोड्यूस करने वाले हैं। बता दें कि यह एक डांस रिएलिटी शो नच बलिए है, और इसका 9वां सीजन सलमान खान ही प्रोड्यूस करने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो वैसे तो यह हमेशा की तरह ही एक डांस रिएलिटी शो ही होगा लेकिन इस बार शो में खास तौर पर एक्स कपल्स को बतौर कंटेस्टेंट रखा गया है। खबरों की मानें तो अब तक शो मेकर्स लगभग 5 जोड़ियां फाइनल कर चुके हैं।

बता दें कि फाइनल हो चुके ये कंटेस्टेंट जल्द ही शो का प्रोमो भी शूट करने वाले हैं। इन 5 जोड़ियों में तीन जोड़िया एक्स कपल्स हैं वहीं दो शादी शुदा कपल्स की हैं। इन 5 जोड़ियों में से तीन एक्स जोड़ी हैं कपल एली गोनी व नताशा स्टेंकोविक, मधुरिमा तुली व विशाल आदित्य सिंह और अनुज सचदेव व उर्वशी ढोलकिया की होंगे। वहीं बाकी दो कपल शादी शुदा जोड़े हैं, जिनमें प्रिंस नरूला व युविका चौधरी और संभावना सेठ व अविनाश द्विवेदी हैं।

खबरों की मानें तो इस शो को प्रोड्यूस करने के साथ ही सलमान खान इसकी ओपनिंग सेरेमनी में भी कंटेस्टेंट्स का परिचय देते नजर आएंगे। ठीक उसी तरह से जैसा वो बिग बॉस में आने वाले कंटेस्टेंट का अनाउंसमेंट करते हैं। बता दें कि वहीं शो के जजेस के लिए भी मेकर्स ने कई बॉलीवुड दिग्गजों को अप्रोच किया है। लेकिन अब आने वाले समय में ही पता लगेगा की इस शो में बतौर जज कौन-कौन से सेलेब्स नजर आनक्षी वाले हैं।

बात करें सलमान खान के वर्कफ्रंट की तो जैसा की हमने आपको बताया कि ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। वहीं इस फिल्म के बाद अब सलमान खान तैयारी कर रहे हैं अपनी नेक्स्ट फिल्म दबंग 3 की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाली हैं।

Back to top button