बॉलीवुड

इस शख्स को डेट कर रही हैं आमिर खान की बेटी इरा खान, नाम जान कर अमीर खान को शायद अच्छा ना लगे

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान लाइमलाइट से दूर रहने के बावजूद सुर्खियों में रहती हैं। इरा खान अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर इरा खान अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से वे सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में इरा खान ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी, जिससे उनके अफेयर की चर्चा चारों तरफ होने लगी। हालांकि, इरा खान के अफेयर की चर्चा बहुत पहले से ही हो रही है, लेकिन इस पर मुहर अब लगाई गई है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

क्यूट एंड खूबसूरत दिखने वाली इरा खान को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है, जिसकी वजह से वे कैमरे से दूर ही रहती हैं। इरा खान सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती करती हुई नजर आती हैं, लेकिन अक्सर वे अपने एक पुरुष मित्र के साथ तस्वीरें शेयर करती रही, जिसे उनका ब्वॉयफ्रेंड बताया जाता है। जी हां, इरा खान सोशल मीडिया पर एक पुरुष दोस्त के साथ खूब तस्वीरें शेयर करती रहती, जिनके साथ अब जाकर उन्होंने अपने रिलेशनशिप की बात स्वीकार करने के साथ ही एक क्लोज तस्वीर भी शेयर की है।

इस शख्स को डेट कर रही हैं इरा खान

21 साल की इरा खान म्यूजिशियन मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं। इरा खान और मिशाल के बीच अफेयर की खबरें पहले से ही सामने आ रही थी, लेकिन अब जाकर उन्होंने कंफर्म कर दिया। दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक फैंस ने उनसे पूछा कि क्या आप रिलेशनशिप में हो, तो उन्होंने जवाब देते हुए मिशाल को हग करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने मिशाल को भी टैग किया है। इस तस्वीर में इरा मिशाल के काफी करीब दिख रही हैं, जिससे अब शक की गुंजाइश ही नहीं बचती है।

मिशाल के साथ इरा ने मनाया था बर्थडे

हाल ही में इरा खान ने मिशाल और क्लोज फ्रेंड्स के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसमें भी वे मिशाल के खूब करीब दिख रही थी। इतना ही नहीं, मिशाल ने इरा को बर्थडे विश करते हुए लिखा था कि हैप्पी बर्थडे बेब। तुम बहुत सिंपल हो, एक पोस्ट में ही खुश हो जाती हो। इसके अलावा दोनों की ढेर सारी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, जोकि उनके प्यार की गवाही देते हैं। बता दें कि इरा खान अक्सर मिशाल के साथ ही दिखाई देती हैं, जिससे दोनों के बीच काफी अच्छा तालमेल है।

बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं इरा खान

बॉलीवुड में इरा खान डेब्यू करेंगी या नहीं, इस सवाल का जवाब देते हुए आमिर खान ने कहा था कि इरा और जुवैद दोनों ही बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहते हैं, लेकिन अभी वक्त है। मतलब साफ है कि इरा खान जल्दी ही बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं, लेकिन फिलहाल वे अपने पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं। बहरहाल, अब इरा खान के फैंस को उनके बॉलीवुड में एंट्री करने का इंतजार है।

Back to top button