बॉलीवुड

45 की उम्र में भी हॉट लगती है 90’s की ये एक्ट्रेस, मिसेज वर्ल्ड बनकर मचा दी थी धूम

बॉलीवुड में अभिनेत्रियों का दौर बहुत कम होता है और ऐसा कई समय पहले से चला आ रहा है. बहुत सी खूबसूरत अभिनेत्रियों ने अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाया और कुछ एक्ट्रेसेस ने तो बोल्डनेस की सारी  हदे पार कर दीं फिर भी उन्हें खास मुकाम नहीं मिल पाया. हम एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे  हैं जिन्होने पर्दे पर विलेन की प्रेमिका का ज्यादातर किरदार निभाया है और टीवी सीरियल्स में अक्सर निगेटिव  किरदार में नजर आईं. इस अभिनेत्री का नाम अदिती गोवित्रिकर है और 45 की उम्र में भी हॉट लगती है
90’s की ये एक्ट्रेस, आपको शायद यकीन नहीं हो इस अभिनेत्री ने मिसेज वर्ल्ड का भी खिताब हासिल किया  है.

45 की उम्र में भी हॉट लगती है 90’s की ये एक्ट्रेस

21 मई, 1974 को जन्मी एक्ट्रेस अदिति गोवित्रिकर बहुत ही टैलेंटेड और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वे कई  बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी है और इन फिल्मों में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था. साल 1995 में अदिति गोवित्रिकर ने ग्लैडरेग्स कॉन्टेस्ट जीता और उसके ठीक एक साल बाद ही उन्हें एशिया की सुपरमॉडल चुना गया. अदिती ने मॉडलिंग की दुनिया में एंट्री ली और उन्हें उस दौर के कई म्यूजिक वीडियो और विज्ञापनों  में काम मिला.

अदिति गोवित्रिकर ने साल 2001 में मिसेज वर्ल्ड का खिताब जीता था और इसके बाद अदिति गोवित्रिकर काफी लोकप्रिय हो गई थीं, उन्हें कई सारे ब्रांड्स और एंडोर्समेंट के ऑफर भी उस दौरान मिले. साल 2002 में अदिती ने बॉलीवुड में एंट्री ली और उनको फिल्म 16 दिसंबर से काफी लोकप्रियता मिली. इससे पहले  वह एक हिंदी और एक तमिल फिल्म में काम कर चुकी थीं. अदिति गोवित्रिकर ‘बाज’, ‘पहेली’, ‘दे दना दन’,  ‘भेजा फ्राई 2’ और ‘हुम तुम और शबाना’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

अदिती का सपना एक्ट्रेस बनने का नहीं बल्कि डॉक्टर बनने का था और उनके पास एमबीबीएस की डिग्री भी है. जब उन्होने डॉक्टरी की पढ़ाई की थी तब उनकी मुलाकात मेडिकल के सीनियर मुफजल लकड़ावाला से हुई और दोनों ने कुछ समय एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली. शादी के दौरान दोनों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा क्योंकि दोनों अलग-अलग धर्म के थे. इसलिए परिवार वाले राजी नहीं हो रहे थे और फिर इन दोनों ने परिवार वालों के खिलाफ जाकर शादी की थी. अदिति गोवित्रिकर का एक बेटा और एक बेटी है लेकिन शादी करने के 10 साल बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया.शादी के बाद ये अपने बच्चों के साथ अलग रहने लगीं लेकिन बच्चे अपने पिता से मिलते रहते हैं. अदिती ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम करना शुरु किया जिसमें इन्होंने निगेटिव किरदार निभाए हैं. अदिती अपने समय की एक बेहतरीन मॉडल थीं लेकिन पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं और अपने बच्चों की परवरिश में लगी हुई हैं. अदिती सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर इनके काफी फॉलोवर्स हैं.

Back to top button