बॉलीवुड

क्या एक बार फिर से टूट गई प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की शादी, मंगेतर ने किया ऐसा पोस्ट!

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जानें वाली प्रियंका चोपड़ा जो अब एक इंटरनेशनल स्टार बन गई हैं और सिर्फ देश ही नहीं अब पूरी दुनिया उनकी दीवानी हैं। बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा भारत आई थी तब ऐसी खबरें थी कि प्रियंका अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए इंडिया आई थी, लेकिन उनकी होने वाली खराब तबीयत के चलते उनकी शादी को पोस्पोन करना पड़ा। सूत्रों की मानें तो सिद्धार्थ और इशिता की शादी 29 अप्रैल को होनी थी लेकिन उनकी भाभी की तबीयत खराब हो गई, और इस बात का पता शादी से कुछ समय पहले ही लगा जिस वजह से शादी को थोड़े समय के लिए पोस्पोन कर दिया गया है।

बता दें कि इसके बाद प्रियंका वापस विदेश चली गई थीं। जहां सिद्धार्थ की शादी के टलने की वजह इशिता की खराब तबीयत को बताया जा रहा था लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसने सभी को हैरान कर दिया है। बता दें कि हाल ही में इशिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। और उस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि उनके और सिद्धार्थ के बीच कुछ ठीक नही हैं।

बता दें कि इशिता कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की है जिसमें वो किसी रेस्टोरेंट में बैठी नजर आ रही हैं। इशिता ने हाथ में जूस का ग्लास पकड़ा हुआ हैं। इस फोटो के कैप्शन पर उन्होंने लिखा है कि, ‘नई शुरुआत को चियर्स। जो चीजें अच्छी थी और खत्म हो चुकी हैं उन्हें किस के साथ गुड बॉय।’ बता दें कि उनके इस पोस्ट को लोग सिद्धार्थ से जोड़कर देख रहे हैं। लेकिन अब दिमाग में ये आ रहा है कि इस पोस्ट से ये तो नहीं साबित हुआ की सिद्धार्थ से उनका रिश्ता टूट गया है। लेकिन जनाब इसके अलावा भी कुछ ऐसा हुआ है जो इस बात को हवा दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

Cheers to new beginnings? With a goodbye kiss to beautiful endings ?

A post shared by Ishita Kumar (@ishittaakumar) on


बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सिद्धार्थ की शादी टूटी हो इसके पहले भी साल 2014 में सिद्धार्थ ने अपनी गर्लफ्रेंड कनिका से रोका किया था और दोनों साल 2015 में गोवा में शादी करने वाले थे, लेकिन फिर किसी वजह से उनकी शादी की डेट को पहले बदला गया और फिर इनकी शादी कैंसिल हो गई। इस शादी के ना होने की जो वजह सामने आई थी उसके अनुसार सिद्धार्थ उस वक्त पूरा समय अपने पुणे स्थित पब और प्रोडक्शन कंपनी पर ध्यान देना चाहते थे इसलिए उन्होंने शादी नहीं की।

सिद्धार्थ चोपड़ा की रोका सेरेमनी इसी साल 27 फरवरी को हुई थी। जिसमें प्रियंका चोपड़ा शामिल नहीं हो पाई थी और उन्होंने इशिता और सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर करके उनको बधाई दी थी। बता दें कि हाल ही में प्रियंका के जेठ-जेठानी सोफी टर्नर और जो जोनस ने भी शादी कर ली।

Back to top button