बॉलीवुड

कमाई के मामले में बॉलीवुड सितारों से भी आगे हैं टीवी की ये एक्ट्रेसेज,करोड़ों में करती हैं कमाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस आज के समय में हीरो के बराबर काम कर रही हैं और उन्हीं के बराबर फीस भी ले रही हैं। इस मामले में छोटे पर्दे की हिट एक्ट्रेसेज भी किसी से कम नहीं है। टीवी की कितने ही एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जो बॉलीवुड के कुछ कलाकारों से ज्यादा पैसे कमाती हैं। टीवी शो काफी पसंद किए जाते हैं ऐसे में कुछ टीवी एक्ट्रेसे मोटी रकम लेती हैं और करोड़ों में कमाई करती हैं। आपको बताते हैं ऐसे ही टीवी एक्ट्रेसे के बारे में जो कमाई के मामले में कई बॉलीवुड सितारों से भी आगे हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी

छोटे पर्दे की मॉडर्न बहु के रुप मे पसंद की जाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी छोटे पर्दे की बड़ी स्टार मानी जाती हैं। दिव्यांका अपने शो के एक एपिसोड का करीब 1.50 लाख रुपए चार्ज करती हैं। इन दिनों दिव्यांका शो ये हैं मोहब्बते में नजर आ रही थीं साथ ही अपने मेकओवर को लेकर भी दिव्यांका लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। दिव्यांका इससे पहले शो बनू मैं तेरी दुल्हन में नजर आती थी।

हिना खान

टीवी पर मासूम बहु अक्षरा से वैंप बहु कमौलिका बनी हिना खान टीआरपी के मामले में सभी एक्ट्रेसेज से आगे रहती हैं। हिना भी अपने शो के हर एपिसोड के लिए करीब 1.25 लाख रुपए चार्ज करती हैं। हिना खान इन दिनों कमौलिका बनकर खूब धूम मचा रही हैं।

जेनिफर विंगेट

क्यूटनेस औऱ हॉटनेस का कॉम्बिनेशन बनीं जेनिफर फिलहाल तो कोई शो नहीं कर रहीं है, लेकिन वो अपने हर शो के एक एपिसोड के लिए करीब 90 हजार से लेकर 1 लाख तक की फीस लेती हैं। जेनिफर अपने शो दिल मिल गए और बेहद के लिए काफी पसंद की गई थी। पर्दे पर उन्होंने पहली बार ग्रे शेड किरदार बेहद में निभाया था।

अनीता हंसनंदानी

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित चेहरे में से एक रहीं अनीता हसनंदानी आजकल ये हैं मोहब्बतें और नागिन दोनों ही शो में नजर आ रही हैं। अनीता प्रति एपिसोड के लिए करीब 90 हजार से लेकर 1 लाख तक की फीस लेती हैं। अनीता को टीवी इंडस्ट्री में काफी साल हो चुके हैं साथ ही वो बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं। अनीता काव्यांजली, कभी सौतन कभी सहेली, ये हैं मोहब्बतें, मधुबाला जैसे शो का हिस्सा रही हैं। आझकल अनीता नागिन बनकर लोगों के दिल की ध़ड़कनें बढ़ा रही हैं।

सुरभी ज्योति

कभी जोया तो कभी सनम बनकर दर्शकों का दिल जीत लेने वाली सुरभी ज्योति ने कम समय में ही खुद को टीवी इंडस्ट्री में स्थापित कर लिया। सुरभि इन दिनों बेला के किरदार निभाती नजर आ रही हैं। नागिन 3 के लिए सुरभि हर एक एपिसोड के लिए करीब 1 लाख रुपए तक की फीस लेती हैं।

एरिका फर्नांनडिस

इन दिनों शो कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा का रोल निभा रहीं एरिका भी हर एपिसोड के लिए करीब 80 हजार रुपए की फीस लेती हैं। इन दिनों कसौटी जिंदगी 2 काफी हिट चल रहा है औऱ प्रेरणा के रोल में एरिका काफी पसंद की जा रही हैं।एरिका इससे पहले शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button