बॉलीवुड

शादी से पहले आलिया के साथ रहना चाहते हैं रणबीर, कैटरीना-दीपिका के साथ भी लिव-इन में रहे

आलिया और रणबीर कपूर का प्यार दिन ब दिन परवान चढ़ रहा है, जिससे इनकी शादी की खबरे भी सामने आने लगी हैं, लेकिन फिलहाल दोनों ही शादी के मूड में नहीं दिख रहे हैं। आलिया और रणबीर कपूर के पास अभी बहुत सारी फिल्में हैं, जिसकी वजह से दोनों को फिलहाल शादी करने के लिए समय ही नहीं है, लेकिन अब इस कपल का मूड लिव इन रिलेनशिप की तरफ घूम रहा है। जी हां, रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहते हैं, जिससे एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म हो चुका है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पिछले दिनों फिल्मफेयर अवॉर्ड में आलिया और रणबीर कपूर एक दूसरे को गले लगाकर किस करते हुए नजर आएं थे, तो वहीं चुलबुली गर्ल ने आई लव यू भी बोल दिया था। ऐसे में जब आलिया से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने रिलेशनशिप की अधिकारिक रुप से पुष्टि कर दी है, तो उन्होंने कहा कि कुछ भी अधिकारिक नहीं है, क्योंकि यह मेरा बहुत ही निजी मामला है और इस बारे में मैं बात नहीं करना चाहती हूं। खैर, दोनों लाख मना करें, लेकिन प्यार तो छिपाए नहीं छिपता है।

लिव इन में रहना चाहते हैं रणबीर कपूर?

 

View this post on Instagram

 

Loved his shoes ?? #RanbirKapoor #AliaBhatt @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आलिया और रणबीर कपूर अब अपने रिश्ते को एक लेवल आगे ले जाने के मूड में हैं। दरअसल, इस खबर को हवा तब मिली जब आलिया और रणबीर कपूर एक साथ इंटीरियर डिजाइनर के ऑफिस में पहुंचे और वहां पर उन्होंने लंबे समय तक बात किया। आलिया और रणबीर कपूर के इंटीरियर डिजाइनर के ऑफिस के अंदर जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने का प्लान बना रहे हैं।

कैटरीना-दीपिका के साथ भी लिव इन में रह चुके हैं रणबीर कपूर

रणबीर कपूर का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है, लेकिन कैटरीना और दीपिका के साथ रणबीर कपूर का अफेयर लंबे समय तक रहा है। कैटरीना और दीपिका के साथ रणबीर कपूर लिव इन रिलेशनशिप में रहे हैं, जिसके बाद अब अब रणबीर आलिया भट्ट के साथ लिव इन में रहने का प्लान बना रहे हैं। खैर, वायरल हुए वीडियो को देखने के बाद यह भी कहा जा रहा है कि दोनों अपने लिए घर तलाश कर रहे हैं, जिसमें शादी के बाद दोनों रह सके।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे आलिया और रणबीर कपूर

आलिया और रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र दिसंबर 2019 को रिलीज होगी, जिसको लेकर दोनों के फैंस काफी ज्यादा उत्साहित है। इस फिल्म के बाद माना जा रहा है कि दोनों शादी कर लेंगे, लेकिन आलिया अपने करियर के सुनहरे समय में हैं, ऐसे में वे फिलहाल शादी करने के मूड में नहीं है। इसलिए माना जा रहा है कि इस कपल ने लिव इन में रहने का मन बनाया है।

Back to top button