खुद से 27 साल बड़ी जयललिता को डेट करना चाहता था ये हीरो, अभी तक नहीं की शादी

अगर वास्तव में कोई किसी को दिल से चाहता है तो इसमें ना तो उम्र सीमा बन सकती है और ना ही कोई दूसरा सामाजिक बंधन और फिल्मी इंडस्ट्री ने तो हमेशा से सामाजिक दायरों के बाहर ही सोचा है। ऐसे में अगर एक अभिनेता खुद से 27 साल बड़ी महिला के प्रति अपने आर्कषण की बात करें तो शायद कोई आश्चर्य नहीं होगा। पर बात ये है कि यहां किसी आम महिला का जिक्र नहीं हो रहा, बल्कि ये राजनीति की बड़ी शख्सियत है जिनकी कभी इस देश के राजनीति में तूती बोलती थी। जी हां, ये हैं तमिनलाडु की मुख्यमंत्री रही, दिवंगत राजनेता जे. जयललिता और इन्हे डेट करने का ख्वाब देखने वाले अभिनेता हैं अक्षय खन्ना, जिन्होने एक शो के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया था।

सिमी ग्रेवाल के चैट शो में किया था खुलासा

वैसे तो अक्षय खन्ना बॉलीवुड की कई हसीनाओं को डेट कर चुके हैं पर जब अक्षय से उनके ड्रिम डेट के बारे में पूछा गया तो उन्होने दक्षिण की इस राजनेता का नाम लिया था । असल में अक्षय ने सिमी ग्रेवाल के चैट शो में ये खुलासा किया था कि वे अपने से 27 साल बड़ी जयललिता को हमेशा से डेट करना चाहते थे, क्योंकि अक्षय की नजर में जयललिता के बारे में ऐसा बहुत कुछ है जो कि अक्षय को उनकी तरफ आकर्षित करता था।

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं अक्षय खन्ना

43 साल के हो चुके अक्षय खन्ना ने भले ही अब तक शादी नहीं की, पर बॉलीवुड में उनके कई अफेयर्स हुए। खास बात ये है कि उन्होंने बॉलीवुड के खिलाडी यानि अक्षय कुमार की अधिकांश गर्लफ्रेंड्स को डेट किया है, जिसमें अक्षय का नाम पूजा बत्रा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी से लेकर ट्विंकल खन्ना के साथ भी जुड़ चूका है । साथ ही ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ भी इनके डेटिंग की खबरे आ चुकी हैं.. हालांकि कभी भी अक्षय ने अपने इन सम्बंधो के बारे में खुलकर बात नहीं की।

शादी नहीं, लिव इन रिलेशनशिप में है विश्वास

कई सारे अफेयर्स करने वाले अक्षय शादी के बारे में अलग राय रखते हैं। अक्षय के अनुसार मैं शादी के बजाय लिव इन रिलेशनशिप में अधिक यकीन करता हूं क्योंकि मेरे ख्याल से दो लोगों को एक साथ रहने के लिए किसी दस्तावेज की जरुरत नहीं है।

फिल्में रहीं फ्लॉप, पर अभिनय से इंडस्ट्री में बनाई  खास जगह

अक्षय खन्ना के फिल्मी करियर की बात करें तो, ‘हिमालय पुत्र’ से अपना करियर आरंभ करने वाले अक्षय कभी भी बॉलीवुड हीरो की रेस में आगे नहीं रहे। फिल्म ‘बॉर्डर’ के बाद अक्षय की ज्यादातर फिल्में कुछ खास कमाल न कर सकी, पर उनके करियर का ग्राफ लगातार बढ़ता चला गया। ऐसे में भले ही अक्षय खन्ना सुपर स्टार न बन सके, पर एक अच्छा अभिनेता उन्हें हमेशा माना गया। ‘रेस’ और ‘दिल चाहता है’ जैसी फिल्मों में अभिनय से अक्षय खन्ना ने सुर्खियां बटोरी हैं। कुछ पहले अक्षय ने ‘ढ़िशूम’ में बड़े पर्दे पर दमदार वापसी की थी.. ‘ढ़िशूम’ में अक्षय निगेटिव किरदार में नजर आए थे, वहीं आखिरी बार अक्षय दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ फिल्म ‘मॉम’ में स्क्रीन शेयर किया था।