बॉलीवुड

रैंप वाक करते हुए जब इन अभिनेत्रियों के लडखड़ा गए थे कदम, कैमरे में कैद हुई थी पूरी घटना

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: चकाचौंध से भरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी सितारे अपनी एक्टिंग के बल पर ही नहीं बल्कि कई अलग अलग तरीकों से सुर्खियों में बने रहते हैं। एक्टिंग के बाद अगर हम बात करें तो बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर्स के शोज में रैंप पर चलकर भी ये अपने फैंस को अपनी स्टाइलिंग और अपनी खूबसूरती से रिझाते हैं। लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ की रैंप वाक करते-करते कई एक्ट्रेसेस अचानक से गिर पड़ी और इस वजह से उन्हें शर्मिंदगी भी उठानी पड़ी। कंगना रनौत से लेकर सुष्मिता सेन तक ऐसी कई बड़ी एक्ट्रेसेस के नाम इस लिस्ट में शुमार हैं जिन्हें रैंप वाक करते-करते गिरने का भी अनुभव है।

यामी गौतम

 

View this post on Instagram

 

Tripped n controlled. Day 1 #gaurinanika #lakmefashionweek #designers #collections #fashionshows #glamour #style #trends #springsummer #2019 @ Jio Garden

A post shared by Anju Sharma (@anjusharma59) on

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर फिल्म विक्की डोनर से कदम रखने वाली यामी गौतम काफी समय से बॉलीवुड में काम कर रही हैं, लेकिन हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ उनके करियर की सबसे हिट फिल्मों में से एक रही है। बता दें कि यामी ने साल 2019 में लैक्मे फैशन वीक के दौरान रैंप वाक कर अपने हुस्न के जलवे बिखेरे थे। लेकिन इस दौरान यामी गौतम का पैर रैंप वाक करते दौरान लडखड़ा गया था और वो गिरते-गिरते बची थीं।

कंगना रानौत

बॉलीवुड की क्वीन कही जानें वाली और हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत एक बेहतरीन एकट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी मॉडल भी हैं। लेकिन रैंप में एक बार उनके साथ भी कुछ ऐसा हुआ था कि वो गिरते-गिरते बची थीं। बता दें साल 2014 में विल्स लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक 2014 में कंगना ने नमृता जोशीपुरा के स्ट्रेपलेस ब्लैक गाउन में कैट वॉक किया था और इस दौरान वो रैंप पर लडखड़ा गई थी।

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस कही जाने वाली सोनाक्षी सिन्हा इस तस्वीर में गोल्डन मैटेलिक गाउन में रैंप वॉक करने नज़र आ रही है। लेकिन इस वाक के दौरान उनके पैर पर गाउन फंस गया था और वो गिरते-गिरते बची थीं।

सुष्मिता सेन

पूर्व विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन की पहचान एक बेहतरीन अदाकारा के तौर पर देश-विदेश में हैं। वहीं मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस अब भी रैंप पर अपने जलवे बिखेरती हैं। बता दें कि एक बार रैंप के दौरान सुष्मिता का थाई-हाई स्लिट गाउन उनके फुटवेयर में फंस गया था जिसकी वजह से वो लडखड़ा गई थीं, लेकिन इसके पहले की कुछ होता उन्होंने किसी को बुलाकर अपना गाउन ठीक करवाया था और उसके बाद रैंप वाक की थी।

पूनम ढिल्लों

बॉलीवुड में रोज गर्ल के नाम से जानी जानें वाली पूनम ढिल्लों ने जहां अपने अभिनय से अपनी पहचान बनाई तो अब भी वो कई शोज में रैंप वाक कर अपने जलवे बिखेरती हैं। बता दें एक समय पर पूनम ने विक्रम फड़नीस के लिए रैंप वॉक किया था, उन्होंने उस रैंप वाक के दौरान साड़ी पहन रखी थी और तभी वो साड़ी उनके पैर में फंस गई थी और वो बुरी तरह से रैंप पर गिर गई थी।

Back to top button