बॉलीवुड

बॉबी देओल की फिल्म करीब से की थी फिल्मों में एंट्री, अब संभाल रही हैं घर और बच्चे

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी बड़ी हैं, आए दिन इस इंडस्ट्री में कई नए चेहरे अपनी किस्मत चमकाने के लिए आते हैं। जहां कुछ चेहरों को तो इस इंडस्ट्री में पहचान मिल जाती है वहीं कुछ इस इस भीड़ में कही गुम से जाते हैं। बॉलीवुड में ना जाने कितने ही ऐसे एक्टर और ऐक्ट्रेससे हैं जो फिल्मों में आए काम किया फेमस भी हुए लेकिन उसके बाद अचानक ही गायब भी हो गए। आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, जो फिल्मों में आई। लोगों का दिल भी जीता लेकिन इसके बाद वो अचानक फिल्मों से गायब हो गई।

साल 1998 में आई बॉबी देओल की फिल्म करीब में उनके साथ एक अदाकारा नजर आई थीं। उनका नाम था नेहा। बता दें कि नेहा ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनके मासूम चेहरे और अदाओं ने सभी का दिल जीत लिया था। इस फिल्म के लिए नेहा को खूब सराहना भी मिली थी। लेकिन इसके बाद वो फिल्मों में बहुत कम ही नजर नहीं आई और फिर अचानक ही गायब हो गई हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि इन दिनों नेहा कहा हैं और क्या कर रही हैं।

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता मनोज बाजपेयी को तो आप जानते ही होंगे, तो बता दें कि नेहा ने मनोज बाजपेयी से शादी कर ली थी और उसके बाद से वो अपना ज्यादातर समय अपने परिवार को देने लगीं। खबरों की मानें तो नेहा की पहली फिल्म करीब के बाद ही उनकी मुलाकात मनोज बाजपेयी से हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को पसंद कर लिया था जिसके बाद काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2006 में शादी के बंधन में बंध गए।

बता दें कि मनोज बाजपेयी से शादी करने के बाद नेहा ने कुछ फिल्मों में काम किया लेकिन फिर इस इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। नेहा ने साल 2008 में फिल्म एसिड फैक्ट्री में काम किया था जिसके बाद से उन्होंने किसी भी फिल्म में काम नहीं किया। बता दें कि नेहा ने अपने करियर में ‘फिजा’, ‘होगी प्यार की जीत’, ‘कोई मेरे दिल में है’ जैसी कुछ सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

नेहा ने फिल्मों से दूरी बनाने के बाद ही इस चकाचौंध भरी ग्लैमरस लाइफ से बिल्कुल दूर हो गई हैं। वो कैमरे के सामने बहुत ही कम नजर आती हैं। यहां तक की उन्होंने अपनी बेटी को भी इन सबसे काफी दूर रखा है। जब मनोज बाजपेयी की फिल्म अलीगढ़ की स्क्रीनिंग हुई थी तब नेहा उनके साथ स्क्रिनिंग में पहुंची थी। बता दें कि सिर्फ नेहा ही नहीं बॉलीवुड में और भी कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो फिल्मों में आई लोगों के दिलों में छाई भी लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्में करना छोड़ दिया और अपना पूरा

Back to top button