विशेष

सबके सामने खुल गयी सारा अली खान की पोल, आधी रात को गूगल पर सर्च की थी ये चीज

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद 28 दिसंबर को सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने 300 का आंकड़ा पार कर लिया था. फिल्म में सारा अली खान रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आई थीं. बाकी बॉलीवुड सितारों की तरह अब सारा भी सुर्ख़ियों में बने रहने का फार्मूला जान गयी है, तभी तो वह आये दिन कोई न कोई ऐसा बयान दे देती हैं जिस वजह से लोगों की नजरों में आ जाती हैं. हाल ही में सारा ने वोग इंडिया मैगज़ीन को इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कई मजेदार बातें शेयर की. इस दौरान जब सारा से सवाल पूछा गया कि आखिरी बार उन्होंने गूगल पर क्या सर्च किया था तो सारा ने बहुत मजेदार जवाब दिया.

आखिरी बार गूगल पर ये किया सर्च

इस सवाल का जवाब देते हुए सारा ने कहा, “आखिरी बार मैंने आधी रात को 3 बजे मनोरी (मुंबई का एक स्थान) का रास्ता देखने के लिए गूगल मैप डायरेक्शन का इस्तेमाल किया था. जवाब में पता चला कि वह जगह जहां पर मैं मौजूद थी वहां से 1.5 घंटे की दूरी पर है. यह बहुत डराने वाला था”. सारा से आगे उनके पसंदीदा इमोजी के बारे में पूछने पर जवाब मिला कि, “मुझे वह इमोजी बहुत पसंद है जिसकी आंखों पर सितारे होते हैं”. बता दें, सारा की पीआर टीम उनके बारे में झूठी अफवाहें फैला रही थी जिससे पूरी फिल्म इंडस्ट्री बहुत परेशान थी.

झूठी खबरें फैला रही है पीआर टीम

हाल ही में खबरें आई थी कि सारा ने विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म ‘उधम सिंह’ छोड़ दी है. जब फिल्म के डायरेक्टर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि विक्की कौशल को छोड़कर अभी किसी भी कलाकार को कास्ट नहीं किया गया है. ऐसे में सारा उनकी फिल्म कैसे छोड़ सकती हैं. दरअसल, अंग्रेजी की दो वेबसाइट्स पर प्रश्नवाचक चिन्ह के साथ खबर आई थी कि सारा अली खान ने विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘उधम सिंह’ करने से मना कर दिया है जो कि सरासर गलत थी. उधम सिंह फिल्म से जुड़े लोगों ने कहा कि अब विक्की कौशल एक बड़े स्टार बन चुके हैं और उनकी फिल्म छोड़ने की बात फैलाना मतलब सीधे-सीधे विक्की कौशल की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ब्रांड वैल्यू से खिलवाड़ करने जैसा है. बता दें, सारा और उनकी पीआर टीम ‘बाघी 3’ और इम्तियाज अली की फिल्म भी छोड़ने की अफवाह फैला चुकी है.

पढ़ें फिल्मों में काम करने के लिए सारा अली खान ने किया है ये त्याग, जानकर आप भी देंगे उनकी दात

पढ़ें अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर आया विक्की कौशल का बयान बोले, “मैं सिंगल हूं और रेडी टू मिंगल हूं”

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button