फिल्मों में काम करने के लिए सारा अली खान ने किया है ये त्याग, जानकर आप भी देंगे उनकी दात

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने हाल ही में फिल्मों में डेब्यू किया और उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं बल्कि सुपरहिट साबित हुई। फिल्म केदारनाथ के हिट होने की खुशी कम भी नहीं हो पाई थी की रणवीर सिंह के साथ आई उनकी दूसरी फिल्म सिंबा, जिसमे ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया बल्कि कमाई के मामले में कई नए रिकार्डस भी बनाए। और अब सारा अली खान को सैफ या अमृता के नाम से नहीं बल्कि उनके खुद के नाम से जाना जाता है। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है।

बता दें कि सारा अली खान ने जब फिल्मों में रदम रखा था तो वो ऐसी नहीं थी जितनी अब दिखती हैं। दरअसल सारा अली खान का वजन काफी ज्यादा थे। लेकिन फिल्मों में काम करने की  चाह ने सारा को आज ऐसा फिट कर दिया है कि वो बॉलीवुड के फिट स्टार्स में से एक हैं।  फिल्मों में आने से पहले सारा का वजन लगभग 96 किलो था। लेकिन सारा ने इसको मेनटेन करा और फिल्मों में आई। आज भी सारा अपनी फिजीक को मेनटेन करने के लिए काफी मेहनत करती हैं, वो कभी भी जिम मिस नहीं करती हैं। यहां तक की अपनी फिजीक को मेनटेन करने के लिए उन्होंने अपनी फेवरेट डिश को भी अलविदा कह दिया है।

हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब सारा से उनकी फेवरेट डिश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अब वो अपनी फेवरेट डिश को नहीं खाती हैं। क्योंकि अगर वो ऐसा करेंगी तो वो मोटी हो जाएंगी और फिर उनको फिल्मों में काम नहीं मिलेगा। सारा ने कहा, ‘मुझे पूरन पोली बहुत अच्छी लगती है, मगर मैं खा नहीं सकती क्योंकि मैं मोटी हो जाऊंगी और मुझे काम नहीं मिलेगा। तो मैं खाती नहीं हूं मगर मुझे बहुत पसंद है।’ 

बता दें कि अब सारा ने एक अपनी पहचान बना ली है और जिसके चलते उन्होंने अब अपनी मम्मी का घर भी छोड़ दिया है। बता दें कि हाल ही में सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो कुछ बॉक्सेस के साथ बैठी हैं और फोटो के कैप्शन पर लिखा है नई शुरूआत। जिससे सारा ने ये ऐलान कर दिया कि अब वो एक नए घर से नई शुरूआत करने जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Here’s to new beginnings! 💘💝💞💖💗

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो सुनने में आ रहा है कि अब वो जल्द ही गोविंदा और करिश्मा कपूर  की फिल्म कुली नंबर 1 के सीक्वल में नजर आएगी। ये फिल्म डेविड धवन बना रहे हैं जिसमें सारा करिश्मा का रोल अदा करेंगी और वरूण धवन गोविंदा के किरदार में नजर आएंगे।