बॉलीवुड

जानें क्या हैं प्रियंका की बेबी बंप वाली वायरल तस्वीरों की सच्चाई

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क:  बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी के बाद से जो खबरें सबसे ज्यादा सुनने में आ रही है वो हैं उनकी फैमिली प्लैनिंग के बारे में कभी निक कोई ऐसा बयान देते हैं जिससे लगता है कि शादी के बाद अब वो जल्द ही पापा बनना चाहते हैं तो कभी प्रियंका की बातों से भी ऐसा ही कुछ लगता है। लेकिन दोनों ने ही साफ-साफ इस बात पर कोई जवाब नहीं दिया है। लेकिन हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिन्हें देखकर मीडिया में ये खबर फैल रही है कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं।

हाल ही में प्रियंका ‘न्यू यॉर्क फैंशन वीक’ में पहुंची थी, जहां पर उनकी ली गई तस्वीरों में उनका बेबी बंप दिखा। और उनकी उन्हीं तस्वीरों को देखकर ये अनुमान लगाए जाने लगे कि वो प्रेगनेंट हैं। तो चलिए पहले आप भी देख लीजिए प्रियंका की बेबी बंप फ्लांट करते हुए ये तस्वीरें।

वैसे तस्वीरों को देखकर ये साफ समझ आ रहा है कि प्रियंका अपने बेबी बंप को छिपाने की कोशिश कर रही हैं।

निक और प्रियंका बनना चाहते हैं पेरेंट्स

बता दें कि शादी के बाद एक इंटरव्यू में जब प्रियंका से शादी के बाद उनकी फैमिली प्लैनिंग के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था कि, शादी के बाद उनका और निक का सपना है कि वो माता-पिता बने। प्रियंका की इन बातों से साफ है कि उनकों भी बच्चे चाहिए। लेकिन उनकी इन तस्वीरों ने ये साफ कर दिया है कि उनका और निक का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है। या ये महज एक अफवाह है।

क्या है तस्वीरों की सच्चाई

वहीं जब से प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तभी से उनके करीबियों के जवाब आना शुरू हो गए हैं। प्रियंका के करीबियों की मानें तो प्रियंका और निक आने वाले बच्चे की तैयारी कर रहे हैं लेकिन अभी वो इस बात को छुपाना चाहते हैं। वहीं आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, प्रियंका के प्रेग्नेंट होने की खबर सिर्फ अफवाह है ।

अब इस खबर की असल सच्चाई तो प्रियंका और  निक ही बता सकते हैं। क्योंकि प्रियंका के करीबियों का जवाब कुछ और है ,आधिकारिक जवाब कुछ और है और तस्वीरों में जो दिख रहा है वो अलग। खैर अगर प्रियंका और निक जल्द ही पेरेंट्स बनना चाहते  हैं तो उनको बहुत-बहुत बधाई।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close