बॉलीवुड

कपिल शर्मा के इस बयान से साफ है कि जल्द ही शो में वापसी कर सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो सीजन 2’ टीवी के टॉप टीआरपी शोज में से एक हैं। बता दें कि इन दिनों एक बार फिर से कपिल का कॉमेडी शो लोगों के बीच छाया हुआ है। बता दें कि कपिल ने काफी समय बाद टीवी में वापसी की लेकिन वो एक बार फिर से अपने टैलेंड के दम पर वहां पर पहुंच गए जहां पर वो अपने पहले हुआ करते थे। इस दौरान कपिल ने अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखे।

 

कपिल की टीम की बात करें तो उनकी टीम ने भी उनको काफी सपोर्ट किया हैं। लेकिन उनकी टीम के नवजोत सिंह सिद्धू जिनकों लोग काफी पसंद करते थे उनकी वजह से एक बार फिर से कपिल के शो पर संकट के बादल मंडराने लगे थे। दरअसल कपिल के शो में उनके पंच और नवजोत सिंह सिद्धू के शेर चार चांद लगा देते थे। लेकिन फरवरी में हुए पुलवामा हमले के बाद नवजोत सिंह के पाकिस्तान का समर्थन करने वाले बयान के बाद से उनको शो से हटाने की मांग की जाने लगी थी। जिसके चलते शो पर नवजोत सिंह की जगह पर अर्चना पूरन सिंह को लाया गया।

मामला शांत होने का कर रहे हैं इंतजार

हालांकि इस बात पर अभी कोई कंफर्मेशन नहीं आया था कि नवजोत को शो से हटा दिया गया है। ऐसी खबरें आ रही थीं की मामले के शांत होने के बाद शो मेकर्स उनको फिर से शो पर वापस ला सकते हैं। हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू के शो से जाने के बाद कुछ दर्शक उनकों मिस कर रहे हैं और शो पर उनकी वापसी की मांग कर रहे हैं। तो अब जो हम आपको खबर बताने जा रहे हैं उसे जानने के बाद नवजोत के फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। बता दें कि कपिल ने हाल में एक बयान दिया है जिससे लग रहा है कि जल्द ही सिद्धू शो में वापसी कर सकते हैं।

कपिल ने दिए संकेत वापसी कर सकते हैं सिद्धू

 

दरअसल हाल ही में कपिल शर्मा एक अवॉर्ड फंक्शन में गए थे, जहां उनसे सिद्धू पाजी की वापसी पर सवाल पूछा गया था,  जिस पर कपिल शर्मा ने कहा, ‘सिद्धू पाजी इस समय चुनावों में व्यस्त हैं, जिस कारण वो हमारा शो ज्वाइन नहीं कर पा रहे हैं।’

कपिल के बयान से एक बात तो समझ आ रही है कि नवजोत सिंह सिद्धू जल्द ही शो में वापसी कर सकते हैं। और कपिल खुद भी यहीं चाहते हैं। लेकिन सिद्धू के बयान की वजह से उनको नवजोत को शो से अलग करना पड़ा। वहीं खबर ये भी आई थी की शो मेकर्स सही समय का इंतजार कर रहे हैं। चुनावी माहौल शांत होते ही वो सिद्धू की वापसी शो में करवा लेंगे।

नवजोत सिंह सिद्धू का पुलवामा हमले पर बयान

पुलवामा हमले में जब नवजोत सिंह सिद्धु से पूछा गया था तब उन्होने कहा था, ‘मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं, कसूरवार को सजा जरूर मिलनी चाहिए लेकिन किसी आतंकवादियों का ना कोई मजहब होता है और ना कोई देश होता है, तो किसी एक की सजा पूरे देश को गलत बोलकर देना गलत होता है.’

इस बयान के बाद ही उनकों शो से हटा दिया गया था, और उनकी जगह पर अर्चना पूरन सिंह को बतौर जज ले आया गया था।

Back to top button