दिलचस्प

नीता अंबानी ने बहु श्लोका को मुंह दिखाई में दिया इतना कीमती तोहफा, कीमत सुनकर हवाइयां उड़ जाएंगी

हाल ही में 9 मार्च को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई. दोनी की ये ग्रैंड वेडिंग बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई. शादी पर श्लोका ने एक लाल रंग का जोड़ा पहना था जिसमें वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं. लाल रंग के शादी के जोड़े में श्लोका बहुत जंच रही थीं. इस शाही शादी में देश-विदेश के बड़े-बड़े लोग शामिल हुए थे. शादी में ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर, उनकी पत्नी चेरी ब्लेयर और संयुक्त राष्ट्र के पूर्व महासचिव बान की मून शामिल हुए थे. इसके अलावा, राजनीति, खेल और फिल्मी जगत के तमाम बड़े कलाकारों ने इस शादी में शिरकत की थी. 11 मार्च को जियो सेंटर में अंबानी परिवार ने आकाश-श्लोका की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन रखा था.

मुंह दिखाई में बहु को दिया बेशकीमती तोहफा

खबरें आ रही हैं कि नीता अंबानी ने मुंह दिखाई पर अपनी बहु को अब तक सबसे महंगा तोहफा दिया है. अब बड़े लोग हैं तो इनके तोहफे भी बड़े होंगे. चलिए आप बताइए कि नीता अंबानी अपनी बहु को कितना महंगा तोहफा दे सकती हैं? एक, दो, तीन, दस, पचास या ज्यादा से ज्यादा सौ करोड़. अगर आपकी सोच यहां तक आकर रुक गयी है तो आपको बता दें नीता अंबानी ने अपनी बहु श्लोका को 50-100 करोड़ नहीं बल्कि 300 करोड़ का बेशकीमती तोहफा दिया है. इतने महंगे तोहफे के बारे में तो कोई सपने में भी नहीं सोच सकता. लेकिन नीता अंबानी ने अपनी बहु को इतना महंगा गिफ्ट देकर साबित कर दिया है कि वह श्लोका से बहुत प्यार करती हैं.

तोहफे में दिया 300 करोड़ का हार

बता दें, नीता अंबानी ने अपनी बहु श्लोका मेहता को तोहफे में 300 करोड़ का महंगा हीरे का हार दिया है. सासू मां से इस बेशकीमती तोहफे को पाकर श्लोका मेहता बेहद खुश हैं. अब बस श्लोका को एक मौके की तलाश है जिसमें वह यह शानदार नेकलेस पहन सकें. सिर्फ नीता नहीं बल्कि उनकी बेटी ईशा अंबानी ने भी अपनी भाभी को एक शानदार तोहफा दिया है. बता दें, ईशा अंबानी भी अपनी भाभी से बहुत प्यार करती हैं तभी तो उन्होंने श्लोका को तोहफे में करोड़ों का बंगला गिफ्ट किया है. दोनों ननद-भाभी होने के साथ-साथ एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त भी हैं.

कौन हैं श्लोका मेहता?

श्लोका मेहता कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं. श्लोका ने अपनी पढ़ाई धीरुभाई अंबानी स्कूल से की है. स्कूल ख़त्म होने के बाद आगे की पढ़ाई जारी रखने के लिए वह प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी चली गयीं. यहां से उन्होंने एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की. इसके बाद उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स की डिग्री ली. डिग्री लेने के बाद श्लोका ने साल 2014 में अपने पिता की कंपनी रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला. वह कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं. ये संस्था एनजीओ की मदद करने का काम करती है.

पढ़ें खूबसूरती में नीता अंबानी से दो कदम आगे हैं उनकी बड़ी बहन, लाइमलाइट से दूर जीती हैं सिंपल लाइफ

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

 

Back to top button