विशेष

इस वजह से मां को घर से निकालना चाहती थीं दीपिका पादुकोण, पिता और बहन भी हो चुके थे परेशान

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. दीपिका ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में दीपिका ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है. शादी के बाद रणवीर सिंह के धमाकेदार सेकंड इनिंग के बाद अब दीपिका की बारी है. इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ को लेकर बिजी हैं. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है. कहा जा रहा है कि ये फिल्म दीपिका की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म होगी. इसी बीच फिल्म का एक पोस्टर आउट हुआ है जिसमें दीपिका का फर्स्ट लुक भी सामने आया है. दीपिका के इस लुक को देखकर फैंस भी यही कह रहे हैं कि ये फिल्म दीपिका के करियर की सबसे बेस्ट फिल्म होने वाली है.

दीपिका अपने परिवार से बहुत प्यार करती हैं. कई बार अवार्ड शो में अपने परिवार को धन्यवाद कहते हुए वह रो भी चुकी हैं. दीपिका अपने परिवार के हर सदस्य के बेहद करीब हैं. लेकिन उनकी मां से उनका खास कनेक्शन है. वह कई बार इंटरव्यू में अपने परिवार से जुड़ी बातें करती रहती हैं. लेकिन इस बार दीपिका ने नहीं बल्कि उनकी मां ने एक चौंकाने वाला राज खोला है. बता दें, दीपिका की फैमिली में उनकी मां, पिता और छोटी बहन अनीशा हैं. दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण एक फेमस बैडमिंटन प्लेयर रह चुके हैं और मां उज्जला हाउसवाइफ हैं. हाल ही में दीपिका की मां उज्जला से इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक मजेदार किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि कैसे उनकी दोनों बेटियां उन्हें घर से निकालना चाहती थीं.

कहा- घर से बाहर निकालने की प्लानिंग कर रही थी बेटियां

दीपिका की मां उज्जला ने कहा कि, “मेरे पिता ब्रिटिश बोर्डिंग स्कूल से पढ़े हुए हैं. इसी के चलते वह काफी डिसिप्लिन से रहते थे और घर में भी डिसिप्लिन का माहौल था. इस वजह से मुझमें भी वो आदत आ गयी. मैं स्ट्रिक्ट रूल्स के साथ पैदा हुई और घर में भी बहुत स्ट्रिक्ट रहती थी. शायद यही वजह है कि मेरे पति और दोनों बेटियां मुझे घर से बाहर निकालने की प्लानिंग कर रहे थे. वह मेरे व्यवहार से इतने परेशान हो गए थे कि मुझे घर से निकालना चाहते थे”.

एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा रही हैं दीपिका

‘छपाक’ का फर्स्ट लुक सामने आते ही दीपिका ने एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री और दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. लोग दीपिका के इस लुक की तारीफ़ करते नहीं थक रहे. इस पोस्टर में दीपिका हुबहू लक्ष्मी अग्रवाल की तरह दिख रही हैं. मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का सबको बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में एक्टर विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका में हैं. 10 जनवरी 2020 तक इस फिल्म के आने की संभावना है. फिल्म की शूटिंग दिल्ली में शुरू कर दी गयी है.

पढ़ें कंगना की बहन रंगोली ने की दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ की तारीफ, खुद रह चुकी हैं एसिड अटैक सरवाइवर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button