बॉलीवुड

क्या मां बनने वाली हैं अनीता हसनंदानी, वीडियो शेयर कर लिखा- जल्द ही क्यूट क्यूट बच्चे…

आजकल जैसे बॉलीवुड और टीवी में शादियों का माहौल चल रहा है वैसे ही एक्ट्रेसेज के प्रेग्नेंट होने की खबरें भी खूब आ रही हैं। इन दिनों टीवी की फेमस अदाकारा अनीता हसनंदानी की प्रेग्नेंसी की खबरें काफी सुर्खियों में है। ऐसी खबरें इसलिए आ रही हैं क्योंकि अनीता ने अपने पति रोहित के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया है औऱ इस वीडियो के साथ ऐसा कैप्शन दिया है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अनीता जल्द ही मां बनने वाली हैं।

क्या मां बनने वाली हैं अनीता?

अनीता ने वीडियो के साथ कैप्शन देते हुए लिखा, मेरे जिंदगी का प्यार, जो कि दिनों दिन और हैंडसम होते जा रहा है। तुम्हारे लिए खुशियों से भरी जिंदगी की दुआ करती हूं, साथ ही 6 पैक एब्स औऱ हां जल्दी ही क्यूट-क्यूट बच्चों की भी…लव यू। अब ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि अनीता जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं। यहां तक की सिर्फ एक ही बेबी नहीं बल्कि वो 2 बच्चों की मां बनने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

To the love of my life…. who’s getting sexier by the day! Wish you a life full of happiness and 6packabs ?? And yes 2 cute cute babies soon…… very soon! ??? I love you to the moon n back!

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

गौरतलब है कि इससे पहले भी दोनों के सेरोगोसी के जरिए माता-पिता बनने की खबर आई थी। इस पर अनीता ने कहा था कि हम बेबी प्लान करेंगे, लेकिन नेचुरल औऱ नॉर्मल तरीके से। अगर सब कुछ ठीक ठाक रहा तो हम अगले साल तक बच्चे को लेकर प्लान करेंगे। अनीता ने आगे कहा कि इस वक्त में एक साथ 2 शूटिंग कर रही हूं तो जब मैं बेबी प्लानिग करुंगी तो मैं चाहूंगी कि मैं पूरी तरह से फ्री रहूं।

अनीता ने आगे कहा कि प्रेग्नेंसी के दौरान मैं आराम करना चाहती हूं। मैं प्रेग्नेंसी के दौरान बहुत ज्यादा हैक्टिक वर्क नहीं करना चाहती हूं। जैसे ही मेरा शो खत्म होगा मे तुरंत बेबी प्लानिंग के बारे में सोचूंगी। वहीं मदरहुड के बारे में बात करते हुए कहा कि जब भी मैं मां बनूंगी तब मैं अपने बच्चे को अपना 100 प्रतिशत समय दूंगी। मुझे लगता है कि मां बनना मां औऱ बच्चे दोनों के लिए महत्वपूर्ण है।

नागिन 3 से धूम मचा रहीं अनीता

अनीता इस समय कलर्स के शो नागिन 3 में नागिन विशाखा के रोल में नजर आ रही हैं। इस शो को भी जबरदस्त टीआरपी मिल रही है। बता दें कि अनीता छोटे पर्दे का मशहूर चेहरा रही हैं। अनीता ने शो ये हैं मोहब्बतें में भी काम किया है और उसमें ग्रे शेड रोल निभाकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोंरी थीं। अनीता शो काव्याजंलि और कभी सौतन कभी सहेली से छोटे पर्दे पर राज किया था। इतने साल बाद आज भी अनीता की खूबसूरती वैसी ही बरकरार है।

गौरतलब है कि टीवी इंडस्ट्री में भी इन दिनों जबरदस्त शादी का क्रेज देखा गया और कई बड़े सितारों ने शादी कर ली। वहीं टीवी के कुछ स्टार ऐसे भी हैं जो पैरेंट्स भी बन चुके हैं। कुछ समय पहले ही भाबी जी घर पर हैं फेम अनीता यानी की सौम्या टंडन ने बेटे को जन्म दिया है और उसके साथ फोटोशूट भी कराया। ऐसे में अनीता के मां बनने की खबर बहुत चौंकाने वाली नहीं है क्योंकि उन्होंने पिछले साल ही फैमिली प्लानिंग की बात कही थी। अब देखना होगा कि अनीता कब बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button