विशेष

आखिर पता चल ही गया कौन है वो लड़की जिसने ट्रंप-किम को छिपकर देखा, जानिए आप भी इनकी हकीकत

जिस समय भारत-पाकिस्तान के बीच वॉर की बातें हो रही थीं उस समय उत्तर कोरिया और अमेरिका के दो दमदार नेता की मुलाकात भी हो रही थी. हम बात उत्तरी कोरिया के शासक किम जोंग-उन की कर रहे हैं जो पिछले कुछ दिन पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से वियतनाम की राजधानी हनोई में मिले. ये दोनों दुनिया के दमदार पॉलिटिकल लीडर्स में से एक हैं और इनकी ये मुलाकात न्यूक्लियर डील को लेकर बातचीत हुई, वैसे यह शिखर सम्मेलन कोई समझौता नहीं जो खत्म हो जाता लेकिन इस ही बीच इनकी एक तस्वीर वायरल हुई जिसने सोशल मीडिया को एक कीड़ा दे दिया जिसमें लोग जूझते रहे. आखिर पता चल ही गया कौन है वो लड़की जिसने ट्रंप-किम को छिपकर देखा, अब ये लड़की कौन है ये पूरे समय सुर्खियों में रहा.

आखिर पता चल ही गया कौन है वो लड़की जिसने ट्रंप-किम को छिपकर देखा

जब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आई तो लोगों ने ट्रंप और किम की तरफ से ध्यान हटाया और इसके पीछे पड़ गए कि आखिर ये है कौन ? इन नेताओं को पीछे से छिपकर देखने वाली ये मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि किम जोंग की बहन है जो जिसे सोशल मीडिया यूजर्स ने ‘क्वीन ऑफ फोटोबॉम्ब’ नाम दे दिया है और अब ये खूब ट्रोल हो रही हैं. बहुत सी चर्चाओं के बीच ये बात आखिर सामने आ ही गई कि वो किम जोंग इस विजिट में अकेले नहीं आए बल्कि उनकी बहन भी उनके साथ आईं जिनका नाम किम यो जोंग हैं और वो पूरे टाइम प्रोफाइल में रहीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि किम यो जोंग खुद भी उत्तर कोरिया में बहुत फेमस हैं और उन्होंने पिछले साल दक्षिण कोरिया के प्योंगचांग में विंटर ओलंपिक का प्रतिनिधित्व किया. किम जोंग-उन इससे पहले भी कई जगह विजिट कर चुके हैं और उनके साथ उनकी बहन किम यो जोंग ने भी उनके साथ कई यात्राएं की. हालांकि ऐसा लगता है कि ये मैडम अक्सर लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं.

19 साल की बेहद खूबसूरत हैं किम यूं जोंग

22 सितंबर, 1999 को साउथ कोरिया में जन्मी किम यूं जोंग की एक बहन और भाई किम जोंग हैं. ये अक्सर अपने भाई के साथ अक्सर दिखाई देती हैं और अपने भाई से राजनीति के पैंतरे सीख रही हैं. उनका इंट्रेस्ट राजनीति में है और जब भी वे अपने भाई के साथ जब भी कहीं जाती हैं तो मीडिया की नजर इनके भाई पर से हटकर इनके ऊपर से हटकर जिम यूं जोंग ले लेती हैं औक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. वैसे आपको बता दें कि किंग यूं जोंग सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और साउथ कोरिया के कई टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं.

Back to top button