बॉलीवुड

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अब जल्द ही बनने वाली हैं किसी के दिल की रानी, शादी को लेकर किया खुलासा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: पहाड़ों की रानी के नाम से बॉलीवुड की क्वीन बनी कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। कभी कंगना अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में आती हैं तो कभी अपने बयानों की वजह से। वैसे जब से कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है तभी से वो सभी से पंगा लेने और किसी के लिए बयानबाजी करने से जरा भी पीछे नहीं हटती हैं। बता दें कि कंगना रनौत को एक बागी ऐक्ट्रेस कहें तो वो गलत नहीं होगा, क्योंकि इस इंडस्ट्री में वो उन लोगों से पंगा ले चुकी हैं जिनकी इस इंडस्ट्री में काफी चलती है। वो अपनी बात कहने से कभी भी नहीं हिचकती। रितिक रोशन से लेकर के अध्ययन सुमन और आदित्य पंचोली तक कंगना के पंगे हो चुके हैं।

कंगना की लव लाइफ

बता दें कि कंगना अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं। आदित्य पंचोली के साथ कंगना के बयान से लेकर, फिल्म ‘राज़: द मिस्ट्री कन्टीन्यूज़’ की मेकिंग के दौरान अध्ययन सुमन के साथ उनका अफेयर चर्चा में रहा, उसके बाद रितिक रोशन के साथ उनके विवाद को कोई नहीं भूल सकता है। इन तीनों के ही खिलाफ कंगना ने जमकर बयान बाजी भी की है। इसलिए वो बॉलीवुड में अपने बोल्ड और बेबाकी अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स से पंगा लेने के बाद भी बॉलीवुड में कंगना जमी हुई हैं और एक के बाद एक हिट फिल्में दे रही हैं।

कंगना को मिल गया सच्चा प्यार

 

फिल्मों में सफल रही कंगना की लव लाइफ की बात करें तो उसमें वो इतनी सक्सेस नहीं हो पाई लेकिन अब कंगना ने अपनी लाइफ का एक ऐसा राज बताया है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

दरअसल हाल ही में कंगना ने इस बात का खुलासा किया है कि वो प्यार में हैं। उन्होंने इस बात को कंफर्म कियी है कि वो जल्द ही अपने रिलेशनशिप में एक कदम आगे बढ़कर शादी करने का मन बना रही हैं।

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि ”मेरा एक रोमांटिक साइड भी है। मुझे लगता है कि कलाकार होने के नाते आप में कुछ चाहत होनी चाहिए। मुझे याद नहीं कि मैं कब बिना प्यार के थी। प्यार में मेरा अनुभव खराब रहा है, लेकिन मैं बहुत जल्दी आगे बढ़ जाती हूं। उन्होने आगे कहा कि ये बात सच है कि मेरी ज़िंदगी में अभी कोई है। इस समय मुझे रेग्युलर डेटिंग की ज़रूरत महसूस नहीं होती। इस उम्र में मुझे ऐसे साथी की ज़रूरत है, जो मुझे प्रेरित कर सके।

जब कंगना से ये सवाल किया गया कि क्या अब वो भी शादी करने वाली हैं? तो उन्होनें तुरंत कहा हां, ज़रूर, मैं शादी करूंगी। मुझे बढ़ती हुई जनसंख्या की चिंता ज़रूर है, लेकिन मैं अपना परिवार ज़रूर शुरू करना चाहूंगी। उन्होंने कहा कि इतने सालों में उनके लिए प्यार की परिभाषा बदल गई है। मुझे अब संभालना आसान है। हालांकि कंगना किसके साथ रिलेशनशिप में हैं इस बात का खुलासा उन्होंने नहीं किया है।

कंगना ने बताया कि जब आप यंग होते हो और आपके पास बहुत सारे दोस्त होते हैं तो आपको शादी की जरूरत नहीं महसूस होती है लेकिन जब एक समय के बाद आपके करीबा अपनी लाइफ में बिजी हो जाते हैं, तब आप अकेले पड़ जाते हो और फिर आप भी शादी के बारे में सोचने लगते हो।

कंगना की इन बातों से ये बात साफ है कि वो जल्द ही शादी करने वाली हैं लेकिन किसके और कब इस बात का खुलासा उन्होंने अभी नहीं किया है लेकिन अब इंतजार है कि आखिर कब कंगना अपने अफेयर का खुलासा करती हैं और शादी के बंधन में बंधती हैं।

Back to top button